मनोरंजनवेबसीरिज़

Upcoming Web Series April 2023: अप्रैल में मिलेगी बोरियत से छुट्टी! जल्द लॉन्च होंगे ये बेहतरीन सीरीज

Upcoming Web Series in April 2023 : वेब सीरिज प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! दरअसल, आगामी महीने अप्रैल में कई बेहतरीन और मज़ेदार वेब सीरिज आने वाली है. इन्हे देखने के बाद आप आनंदित हो जायेंगे. साथ ही आपका पूरा मनोरंजन होने की इन वेबसरीज़ ने गारंटी ले ली है. तो चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं.

1. Tooth Pari: When Love Bites
•इसे कास्ट तान्या मानिकताला, शांतनु माहेश्वरी रिलीज़ डेट द्वारा 20 अप्रैल, 2023 को किया जाएगा, जो की नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. इसके क्रिएटर प्रतिम डी गुप्ता है.
•अब इस वेब सीरीज के बारे में बात करें तो इसमें दर्शको को लव स्टोरी दिखाई जाएगी, जो दो मनुष्यों के बीच नहीं है बल्कि एक इंसान और एक वैम्पर के बीच की बीच दिखाई गई हैं. दर्शकों को ऐसे कहानी पहली बार नहीं देखने को मिलेगी लेकिन फिर भी इसकी स्टोरी थोड़ी अलग होगी साथ ही इसमें रोमांस के साथ साथ ह्यूमर भी देखने को मिलेगा.
2. Jubilee Web Series
•इसके डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी है और इसके कास्ट अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजित चैटर्जी है. इसे 07 अप्रैल, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो को लॉन्च किया जाएगा.
•इस वेब सीरीज के स्टोरी की बात करें तो इसमें सिनेमा के गोल्डन पीरियड की कहानी को दिखाया गया है. बता दें कि इस वेब सीरीज में दर्शको को तीन किरदार देखने को मिलेगा. ये 3 किरदार सारी कठिनाइयों से निकलकर सिनेमा की दुकान में अपना स्थान बनाने का प्रयास करते हैं साथ ही इस वेब सीरीज में कुल दस एपिसोड हैं.
3. The Marvelous Mrs. Maisel Web Series
•इस वेब सीरिज के स्तर कास्ट की बात करें तो इसमें रेचल ब्रॉसनन, माइकल ज़ीगन है और यह 14 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी और दर्शक इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.
•बता दें कि इसकी स्टोरी मिरियम मेजल की लाइफ पर आधारित है, जो अपनी खुशी को तलाशने के लिए अपनी अच्छी खासी सुखमय जिंदगी को छोड़ कर स्टैंड अप कॉमेडियन बनने के लिए निकल जाता हैं. दरअसल, ‘द मार्वलस मिसेज़ मेज़ल’ का यह पांचवा सीज़न है. यह इसका लास्ट सीजन भी हो सकता हैं. इसके बाकी 4 सीजन दर्शको को काफी पसंद आए हैं.
4. Ghosted Web Series
•इसके डायरेक्टर डेक्स्टर फ्लेचर है और इसके स्टार कास्ट क्रिस एवान्स, एना डे आरमस है और इसे 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज किया जाएगा. साथ ही इसे दर्शक ऐप्पल टीवी + है.
•इसकी स्टोरी लव स्टोरी पर बेस्ड है, किंतु यह दर्शको को कुछ अजीबोगरीब लग सकती है. बता दें कि इसमें एक कोल नाम का शक्श है जो साधारण जीवन जीने वाला आदमी है, जिसे एक लड़की से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है, लेकिन वह लड़की अचानक से गायब हो जाती है, जिसे ढूंढते ढूंढते कोल लंदन पहुंच जाता है. ये स्टोरी दर्शकों को काफी इंटरेस्टिंग लगेगी.
5. Citadel Web Series
•इसके निर्माता जोश एप्पलबॉम, ब्रायन ओ है. साथ ही इसके स्टार कास्ट प्रियंका चोपड़ा जोनस, रिचर्ड मैडन है. इस वेब सीरीज रिलीज़ को 28 अप्रैल, 2023 को लॉन्च किया जाएगा. इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.
•दर्शको को बता दें कि इस वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा एक डिटेक्टिव बनी नजर आएंगी, जो ‘सिटाडेल’ स्पाई एजेंसी में काम करती हैं. इस वेब सीरीज में ‘पठान’ जैसी स्टोरी देखने को मिलेगी. इसमें उसके साथ किसी करीबी ने धोका दिया है. बता दें की ‘सिटाडेल’ को एक ग्लोबल फ्रैंचाइज़ी के जैसे बनाया गया है. इसके वर्जन अमेरिका के अलावा इटली और इंडिया में भी बनाए जायेंगे. दरअसल, इंडिया वाले वर्ज़न में वरुण धवन और समांथा प्रभु नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button