मनोरंजनवेबसीरिज़

Zwigato Disaster Movie: कपिल शर्मा की Zwigato ने ऑस्कर में बनाई जगह, ओटीटी को मारा डायरेक्टर ने ताना

कपिल शर्मा की Zwigato ज्विगाटो को ऑस्कर में जगह मिली है सिनेमाघर में यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म को उठी थी पर डिलीट नहीं किया गया था।

2022 में दिक्कत कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म जेब काट दो रिलीज हुई थी इस फिल्म में कपिल शर्मा की एक्टिंग को वह प्यार नहीं मिला यह बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर फिल्म साबित हुई फ्लॉप होने के बाद फिल्म को OTT पर भी जगह नहीं मिली परंतु अब फिल्म की लॉटरी लग गई है फिल्म जिसका 2 को अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस के खास कलेक्शन के लाइब्रेरी में स्थान प्राप्त हुआ है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो ऑस्कर में जगह मिलने के बाद फिल्म की तारीफ वर्ल्ड वाइट हो रही है वहीं ज्विगाटो को डायरेक्टर नदीता दास ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को ताना मारा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा अकादमी ऑफ़ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की ओर से ई-मेल आने के बाद से सबसे ज्यादा सरप्राइज में हूं वह ज्विगाटो की स्क्रिप्ट को अपने परमानेंट को कलेक्शन में जगह मिली है एक रिमाइंड है कि फिल्म जरूरी थी और हमें बेहद खुशी है। कि हमने इसे बनाई मेरा मानना है कि जब कहानी सच्ची होती है तो कांटेक्ट से जुड़ी होती है तो वह कल्चर और बोट्स को तोड़कर वर्ल्ड सिनेमा का हिस्सा भी बन जाती है।

क्या थी Zwigato की कमाई

अगर हम ज्विगाटो फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब 28 करोड़ के बजट वाली फिल्म ज्विगाटो ने महज तीन करोड़ पर ही सिमट गई थी इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शक जाता नहीं पहुंचे थे हम आपको बता दें कि उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सी फिल्म फ्लॉप साबित हो गई थी।ज्विगाटो के फ्लॉप होने के बाद OTT प्लेटफॉर्म ने भी इस फिल्म को जगह नहीं दी थी।

Related Articles

Back to top button