मनोरंजनरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

KL Rahul and Athiya Shetty wedding: महेंद्र धोनी से लेकर विराट कोहली तक ने दिया करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट

अभी हाल ही में 23 जनवरी 2023 को आध्या शक्ति और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप दोस्ती से शुरुआत की थी, फिर प्यार हुआ और अब दोनों ही पति पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी खंडाला के फार्महाउस में हुई थी. इन दोनों जोड़ों को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे, परिवार वाले और दोस्तों ने महंगे महंगे तोहफे भेजे.

आपको बता दें मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैं केएल राहुल को ब्लेसिंग्स के तौर पर काफी महंगी बाइक गिफ्ट की. बता दें इस बाइक की कीमत तकरीबन ₹8000000 है. जैसा कि हम सब जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी बाइक के शौकीन है ऐसे में उन्होंने अपनी मन पसंदीदा बाइक कावासाकी कंपनी की बाइक को केएल राहुल को गिफ्ट किया.

दूसरे तोहफे की बात कह रहे हैं तो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर और सुनील शेट्टी के सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने शादीशुदा जोड़े को 1.64 करोड़ की एक ऑडी कार तोहफे में दी है.

अब दिन की बात करने जा रहे हैं उन्हें भारत देश अपने गुड लुक और शानदार बल्लेबाज के तौर पर जानता है जिनका नाम है विराट कोहली. बता दे इन्होंने अपने करीबी दोस्त के राहुल को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है जो कि 2.17 करोड़ रुपए की बताई जा रही है, बता दे यह शादीशुदा जोड़े का सबसे बेहतरीन तोहफे में से एक रहा है.

Related Articles

Back to top button