मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या राय की आत्महत्या करने की खबर हो गई थी वायरल, फैंस करने लगे थे आत्मा की शांति की दुआ

ऐश्वर्या राय बच्चन उस समय सोशल साइट पर ट्रेंडिंग में आ गई जब उनकी आत्महत्या की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। हालांकि ये खबर अफवाह थी, इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है।

सोशल साइट पर ऐश्वर्या के आत्महत्या की अफवाह हुई वायरल

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटिज के मौत की अफवाह का वायरल होना कोई नया मामला नहीं है। अकसर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जिसमें फिल्मी कलाकारों के मौत की अफवाहें वायरल हुई हैं। ऐसा ही मामला ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सामने आया है।

कई सोशल साइट और ब्लॉग्स पर ऐसी खबरें पोस्ट की गई हैं जिसमें ऐश्वर्या की आत्महत्या की अफवाह पोस्ट की गई। हालांकि ये खबरें महज अफवाह ही हैं।
इंडिया.कॉम की रिपोर्ट में एक ब्लॉग का जिक्र करते हुए कहा गया कि ऐश्वर्या राय के आत्महत्या की वजह हाल ही में आई उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से जुड़ी हुई है।

जिससे परेशान होकर ऐश्वर्या ने ये कदम उठाया। हालांकि उन्होंने भी ऐश्वर्या के मौत की खबर को अफवाह बताते हुए इस पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा है।
बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहू हैं। इससे पहले 2008 में अमिताभ बच्चन के भी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आई ऐश्वर्या

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ देवानंद, कादर खान और शशि कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके मौत को लेकर अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई।
फिलहाल ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई गई इस अफवाह पर आप भरोसा नहीं करें। सोशल मीडिया वायरल की जा रही इस खबर पर विश्वास नहीं करें।

Related Articles

Back to top button