भोजपुरीमनोरंजन

बिकनी पहनकर आम्रपाली दूबे जब उतरी थी पूल पर, आज तक कोई नहीं भूल पाया उनकी वो तस्वीरें

आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाया है। यह भोजपुरी एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई फ़ोटो पोस्ट करती है। इनके फ़ोटो को काफी पसंद किया जाता हैं। बोल्डनेस के मामले यह एक्ट्रेस भी किसी से कम नही है। भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी बेस्ट मानी जाती है। दोनों ही जिस फ़िल्म में एक साथ काम करते है। वह फ़िल्म हीट हो जाती है। इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इसलिए इनकी फ़िल्म भी सुपरहिट होती है।

वैसे तो आम्रपाली अपनी अधिकतर फिल्मों में साड़ी और सूट में ही नजर आती है। लेकिन एक समय ऐसा था जब आम्रपाली ने बिकिनी शूट करके अपने फैंस का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस की कुछ समय पहले एक फ़िल्म आई थी निरहुआ हिंदुस्तानी। इस फ़िल्म में एक्ट्रेस ने बिकिनी में शूट करवाया था। एक्ट्रेस इस फ़िल्म में बिकिनी में नजर आते है। फैंस में मानो हड़कंप मच गया था। इस फ़िल्म में आम्रपाली और निरहुआ ने साथ मे काम किया था। तब यह जोड़ी जबरदस्त सुपरहिट साबित हुई थी। दोनों ने फ़िल्म में एक साथ काम करके फ़िल्म को सुपरहिट बनाया था।

aamrpali bikini

आम्रपाली ने निरहुआ हिंदुस्तानी फ़िल्म में बिकिनी में शूट करवाया था। यब सीन आज भी लोगो को याद है। और आए दिन यह सीन वायरल होता रहता है। दरअसल सीन में आम्रपाली भीगे बदन के साथ पुल में से बिकिनी पहनकर बाहर आते हुए नजर आ रही है। यह सीन लोगो ने काफी पसंद किया गया था। आम्रपाली के इस सीन और अधिक लोग एक्ट्रेस को जानने लगे। आज भी आम्रपाली के बिकिनी वाले सीन को लोग याद करते है।

हालांकि आम्रपाली को उनके वजन की वजह से काफी ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक्ट्रेस की खूबसूरती और काम अच्छा होने की वजह से उन्हें काफी पसंद किया जाता है। खूबसूरती के मामले में यह एक्ट्रेस सबको टक्कर देने वाली मानी जाती है।

Related Articles

Back to top button