मनोरंजनराष्ट्रीय

जब गोविंदा की पत्नी ने रानी मुखर्जी और गोविंदा को पकड़ा था रंगे हाथ, शादी थी टूटने के कगार में

Rani Mukerji बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. एक समय था जब Govinda और रानी मुखर्जी की जोड़ी एक से एक हिट फिल्मे दे रही थी. पर्दे के साथ-साथ इन जोड़ी को हकीकत में भी बहुत पसंद किया गया था. रानी मुखर्जी की गिनती बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. गोविंदा एक ऐसे एक्टर थे जिन्हे हर कोई पसंद करता है. लेकिन कुछ समय बाद गोविंदा की बॉलवुड से दूरिया बनती गई. गोविंदा अपने अफेयर को लेकर भी मीडिया में काफी छाए हुए थे. गोविंदा ने कम उम्र में ही शादी कर ली थी.

Rani Mukerji और गोविंदा एक दूसरे के काफी नजदीक आने लगे. बता दे की Govinda शादीशुदा थे वही रानी मुखर्जी शादी शुदा नहीं थी. फिर भी दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से होने लगी. यहाँ तक की ये खबर भी आने लगी थी की गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता से तलाक़ लेकर रानी से शादी कर लेंगे. बताया जाता है की सुनीता ने गोविंदा को रानी के चक्कर में फंसने से बचाने की पूरी कोशिश की थी.

Rani Mukerji और Govinda को इनकी पत्नी ने एक फ्लैट में रंगे हाथ पकड़ा लिया था. बताया जाता है की सुनीता और गोविंदा का रिश्ता टूटने की कगार में था. लेकिन ऐन वक़्त पर सुनीता ने इस रिश्ते को संभाल लिया. आज दोनों सितारे अपनी-अपनी फैमली के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है.

Related Articles

Back to top button