मध्य प्रदेशमनोरंजन

हनीमून पर एक्स हसबैंड ने लगाई थी Karishma Kapoor की बोली, करिश्मा ने बया की अपनी दर्दभरी शादीशुदा जिंदगी की कहानी

हनीमून पर एक्स हसबैंड ने लगाई थी Karishma Kapoor की बोली, करिश्मा ने बया की अपनी दर्दभरी शादीशुदा जिंदगी की कहानी

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी अभिनेत्री है। एक वक्त था तब बॉलीवुड पर इस हिरोइन का राज था। बड़े बड़े फिल्म निर्माता करिश्मा को अपने फिल्मों में लेना चाहते थे। करिश्म कपूर अपने वक्त की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी। उन्होंने एक से बड़ कर एक हिट फिल्मों मे काम किया और खुब नाम और शोहरत कमाया। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी फ्लॉप रही। करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी का दर्द ख़ुद बया किया। करिश्मा ने अपनी जिंदगी से जु़डी कुछ ऐसे बाते बताई जो काफी चौकाने वाले है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। संजय कपूर पेशे से बिजनेसमैन है। करिश्मा और संजय कपूर 2016 में अलग हो गई और दोनो ने तलाक ले लिया। दोनो का एक बेटा और बेटी है। तलाक होने के बाद करिश्मा ने अपने शादी से ओर संजय कपूर से जुड़े ऐसे राज खोले जो काफी चौकाने वाले थे। करिश्मा ने बताया शादी के बाद उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया था। शादी के बाद उनके काफी टॉर्चर का सामना करना पड़ा। करिश्मा ने बताया के उनके संजय का उनके साथ बर्ताव अच्छा नहीं रहता था। करिश्मा का यह भी आरोप था के संजय कपूर तलाक के बाद भी उनकी पहली पत्नी के साथ शारीरिक संबंध थे।

हनीमून पर एक्स हसबैंड ने लगाई करिशमा की बोली

एक रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। करिश्मा ने बताया के जब वो हनीमून पर थी तब उनके हसबेंड ने उनके दोस्तो के सामने उनकी बोली लगाई थी। इतना ही नही उनके एक्स हसबैंड ने उनके दोस्तो के साथ करिश्मा को सोने को कहा। जिन्हें सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। करिश्मा ने बताया कि जब उन्होंने पति का कहना नहीं माना तो, संजय ने उन्हें बुरी तरह से पीटा था।

Related Articles

Back to top button