मनोरंजन

जब शादी शुदा गोविंदा करने लगे थे रानी मुखर्जी से बेहद प्यार, फिर पत्नी सुनीता ने उठाया था सख्त कदम

गोविंदा के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा ने बॉलीवुड में फिल्मे ही नही की बल्कि पैसो और इज़्ज़फ़ भी बहुत कमाया है है यही कारण है कि गोविंदा अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान अंदाज में जीना पसन्द करते है. गोविंदा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने सुनीता नाम की लड़की से शादी की है और उनके दो बच्चे भी है. हालहिं में गोविंदा के बारे में एक बात पता चली है कि वह शादी शुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री को अपना दिल दे बैठे थे जिसके चलते हर जगह उन्ही की प्रेम कहानी के चर्चे थे.

गोविन्दा का आ गया था अभिनेत्री रानी मुखर्जी पर दिल

गोविंदा बॉलीवुड के बहुत और नामी सितारे है. गोविंदा ने अपने जीवन मे हर एक किरदार बहुत ही बहतरीन तरीके से निभाया है. गोविंदा ने एक्शन, कॉमेडी और इमोशनल हर एक किरदार को बहुत ही बहतरीन तरीके से निभाया है. यही कारण है कि आज के समय मे गोविंदा को बॉलीवुड में इतनी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है. बताया जा रहा है गोविंदा शादी-शुदा होने के बाद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रानी मुखर्जी को अपना दिल दे बैठे थे और उनसे प्यार बैठे थे. गोविंदा और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी के चर्चे पूरे बॉलीवुड में थे. जब यह बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता को पता चला तो जिस प्रकार उन्होंने गोविन्दा और रानी मुखर्जी के रिश्ते को लेकर बात कही वैसे किसी ने सपने में भी नही सोचा था.

गोविंदा और रानी मुखर्जी के रिश्ते को लेकर बोली सुनीता ने इतनी बड़ी बात

गोविंदा के बारे में एक बात पता चली है कि शादी-शुदा होने के बाद भी गोविन्दा के और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी म चर्चे हर तरफ थे. जब इस रिश्ते के ऊपर गोविन्दा की पत्नी सुनीता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने पति गोविन्दा पर पूरी तरह विश्वास करती है जिसके चलते वह कभी भी अपने पति के बारे में गलत नही सोच सकती है. जब सुनीता ने ऐसा बोला तो सभी हैरान हो गए थे और बोलने लगे गए थे कि कोई अपने पति पर इतना विश्वास कैसे कर सकता है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जाता है की, पति के काम से परेशान होकर सुनीता ने भी घर से अलग होने का फैसला ले लिया. उसके बाद अभिनेता अपनी जिद पर अड़े रहे. पर जब गोविंदा ने सुनीता की बात नहीं सुनी, तो सुनीता रानी मुखर्जी से बात करने चली गई. उन्होंने फोन करके अपनी सारी बातें बताई, जिसके बाद रानी पीछे हट गई और उनका रिश्ता टूट गया.

Related Articles

Back to top button