मनोरंजन

Arunita Kanjilal की शादी का कार्ड मिलने पर Pawandeep गाया ये दर्दभरा गाना…

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने अपने स्टाइल और गायकी से सभी का मन मोह लिया है गाने के साथ ही फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां पवनदीप और अरुणिता से सवाल-जवाब करते दिखा जा सकता हैं. इस दौरान दोनों के एक सवाल किया गया कि अगर ऐसा हो जाए तो आप क्या गाना डेडिकेट करेंगे ? जिसके बाद दोनों के गाने ने माहौल ही बदल दिया.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुगंधा मिश्रा अरुणिता से पूछती हैं कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दें तो आप कौन सा गाना गाएंगी ? वहीं अरुणिता ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ गाना डेडीकेट करती हैं. वहीं जब पवनदीप से आदित्य कहते हैं कि अगर आपको अरुणिता के शादी का कार्ड मिले तो आप का क्या रिएक्शन होगा ? वहीं पवनदीप रणबीर कपूर के पॉपुलर सॉन्ग ‘अच्छा चलता हूं’ गाते हैं. दोनों का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

अपनी आवाज से दिल जीतने वाले पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) इंडियन आइडल का खिताब भी जीत चुके हैं. जहां पवनदीप विनर रहे थे वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे स्थान पर थीं बता दें कि शो के दौरान ही दोनों की केमिस्ट्री ने धूम मचाई थी. दोनों के प्यारे फनी मोमेंट भी शो के दौरान देखे गए थे.

Related Articles

Back to top button