मनोरंजन

जब संजय दत्त की मां नरगिस ने रेखा पर लगाएं थे गंभीर आरोप, बताया रेखा करती हैं गलत इशारे

रेखा को काफ़ी लोग पसंद करते है लेकिन कई ऐसे लोग भी है जिनको रेखा आँखो देखे नही अच्छी लगती. रेखा के लिए नरगिस जो की संजय दत्त की मा थी उन्होंने एक बात बोली थी जिसके बाद नरगिस को काफ़ी लोगों ने सराहा तो कई लोगों ने उनको ग़लत भी बोला. नरगिस ने बताया था की रेखा एक ऐसी ऐक्ट्रेस है जो अपनी ख़ूबसूरती से अच्छे अच्छे ऐक्टर को अपने क़ाबू में कर लेती है. रेखा ने एक लम्बे समय तक एक तरफ़ा नाम कमाया है हम बात कर रहे है ७० से ८० के दशक की जब रेखा का नाम हर एक आदमी की ज़ुबान पर हुआ करता था.

नरगिस को नही पसंद थी रेखा ये थी वजह

रेखा का नाम काफ़ी लोगों के साथ जोड़ा जाता है जिनमे जितेंद्र, सुनील दत्त, संजय दत्त, धर्मेंद्र आदि जैसे बड़े नाम शामिल है. नरगिस के बेटे और पति दोनो के रिश्ते रेखा के साथ बताए जाते थे और शायद यही कारण था की नरगिस को रेखा आँखो देखे अच्छी नही लगती थी. नरगिस अब तो इस दुनिया में नही है लेकिन उनकी रेखा को लेकर कही गयी बात आज भी सुर्ख़ियों में रहती है.

नरगिस ने रेखा को लेकर बोला था की वो एक अकेली औरत है जिसे एक मर्द चाहिए, मै उसको समझना चाहती हूँ. इसपर नरगिस और बात करते हुए बताती है की रेखा अपने आस पास के आदमियों को इस तरह के इशारे या संकेत देती है की कोई भी आदमी उनकी तरफ़ आकर्षित हो जाता है जो की एक महिला के लिए बहुत ग़लत बात है. शादीशुदा आदमी भी रेखा की इस अदा से दूर नही रह पाता है. कई लोग तो ये भी कहते है की रेखा आज भी अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती है, रेखा को सिर्फ़ नरगिस ही नही बल्कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन भी देखना तक पसंद नही करती है बताया जाता है की दोनो एक दूसरे से मिलना जुलना छोड़ दिया है हालाँकि एक समय पर दोनो अच्छी दोस्त हुआ करती थी. रेखा की आज की बात करें तो आज भी रेखा एक बेहद सुंदर ऐक्ट्रेस है जो की हमें अवार्ड शो में टीवी पर देखने को मिलती है.

Related Articles

Back to top button