मनोरंजन

सफेद रंग की शर्ट पेहेन सामने आई एक्ट्रेस नुसरत जहां, तस्वीरों से नही हटा पाएंगे नजरें

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां को आज ऐसा कोई नही है जो ना जानता हो नुसरत के पास आज बहुत लंबी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल जीते है। नुसरत सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हालही में नुसरत ने अपनी कुछ और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है। जिसे उनके सभी फैंस बहुत पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बहुत लाइक मिल रहे है। इस दौरान वो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है।

नुसरत जहां ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद सिंपल लुक में दिख रही है, तस्वीरों में दिख रहा है की उन्होंने सिंपल सफ़ेद रंग की शर्ट पहनी हुई है और ब्लू डेनिम पैंट पहनी हुई है। उनका ये अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए हल्का मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा है।

nursat jaha

नुसरत जहां की इन तस्वीरों को उनके फैंस ने बहुत पसंद क़िया है। उनकी इन तस्वीरों को अभी 30 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है और यूजर खूब कमेंट कर रहे है। नुसरत जहां के इंस्टाग्राम में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है उनके कुल 2.8 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button