बॉलीवुडमनोरंजन

Manisha Rani: बिहार की सोशल मीडिया क्वीन मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 में को एंट्री, तस्वीरों और वीडियो से को बना लेती है अपना फैन

Manisha Rani: बिहार की सोशल मीडिया क्वीन मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 में को एंट्री, तस्वीरों और वीडियो से को बना लेती है अपना फैन

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों बिगबोस ओटीटी सीज़न 2 की हर तरफ चर्चा हो रही है। यह शो इस बार ज्यादा सुखियों में रहने की सब से बडी वजह सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे है। यह पहली बार होगा जब सलमान कोई ओटीटी शो को होस्ट करेंगे। शो के मेकर्स एक के बाद एक इस शो के कंटेस्ट के चहरे से नकाब हटा रहे है। इस बार बिहार की लोगप्रिय सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी ने बिगबॉस ओटीटी 2 में धमाकेदार एंट्री की है। लोग मनीषा रानी के बारे में जाने के लिए लगी उत्सुक है।

मनीषा रानी बिहार की रहने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। इनकी तुलना शहनाज गिल और अर्चना गौतम से की जा रही है। मनीषा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैंस फॉलविंग है। उनके वीडियो और रील सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होते रहते है ।मनीषा के अधिकतर वीडियोज कपल्स के रिलेनशनशिप, बॉयफ्रेंड, शादी, अफेयर और गोल्ड डिगर जैसे टॉपिक पर आधारित होते हैं। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान मनीषा के कुछ रील्स वीडियोज काफी वायरल हुए थे जिससे उन्हें खूब पहचान मिली थी। उन्हें सोशल मीडिया पर कॉमेडी क्वीन कहकर भी बुलाया जाता है।

द कपिल शर्मा शो’ में मनीषा रानी ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को प्रोपज किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जानकारी के अनुसार मनीषा रानी डांसर बनना चाहती थीं। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वह साल 2015 में ‘डांस इंडिया डांस’ में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। उन्होंने इस डांस रिएलिटी शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी।

Related Articles

Back to top button