मनोरंजन

Disha Patani के साथ अक्सर दिखाई देने वाला कोन है ये मिस्ट्री मैन, दिखने में टाइगर श्रॉफ को छोड़ता हैं पिछे

Disha Patani के साथ अक्सर दिखाई देने वाला कोन है ये मिस्ट्री मैन, दिखने में टाइगर श्रॉफ को छोड़ता हैं पिछे

बॉलीवुड की सब से फिट और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटनी का नाम सुनते ही। लोगो के दिल की धड़कने तेज हो जाती है। अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के वजह से दिशा काफी फेमस है। दिशा का हॉट फिगर देख के अच्छे अच्छों का मुंह खुला का खुला रह जाता है। यह बात कैसी से छुपी नहीं है के दिशा बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही जैकी श्रॉफ के बेट टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। दोनो काफी वक्त से साथ है। ओर आइए दिन दोनो को साथ में दिखा भी गया है। टाइगर की तरह दिशा भी फिटनेस लवर है। ओर वो अपने जिम वर्कआउट के वीडीयो और फिरोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दिशा का बॉलीवुड करियर काफी छोटा है। ओर कुछ गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। लेकिन दिशा के फैंस फोलोइंग के लिस्ट काफी बडी है।

दिशा इन दिनो टाइगर को छोड़ किस मिस्ट्र मैन के साथ ज्यादा नजर आ रही है। दिशा को इस मिस्ट्र मैन के साथ कही बार पार्टी मे स्पोर्ट किया गया है। यह तक की दोनो जिम में भी साथ वर्कआउट करते है। दिशा अपने इंस्ट्राग्राम पर इस मिस्ट्री मैन के साथ काफी फोटोस भी शेयर करती रहती है। ऐसी खबरे सुने में आ रही है के दिशा टाइगर को छोड़कर इस शख्स को डेट कर रही है।

आखिर कोन है यह मिस्ट्री मैन

दिशा पटनी के साथ अक्सर दिखाई देने वाला यह मिस्ट्री मैन दिशा का बॉयफ्रैंड नही दिशा के अच्छे दोस्त और जिम पार्टनर एलेक्जेंडर एलेक्स है। जो सर्बिया के रहने वाले है। उनकी फिटनेस और पर्नालिटी टाइगर श्रॉफ को पिछे छोड़दे ऐसी है। एलेक्जेंडर फिटनेस ट्रेनर के साथ साथ अच्छी एक्टिंग भी करते है। फिलहाल वो मुंबई में रहते है। एलेक्जेंडर ने वेब सीरीज Chameleon में काम किया है। दिशा के आलावा टाइगर श्रॉफ के बहर कृष्णा के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते है। वही वो क्रिकेट हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा के भी अच्छे दोस्त है। गुड लुकिंग को डेशिंग पर्सनैलिटी के चलते एलेक्जेंडर लड़कियों में उनका काफी क्रैज है।

Related Articles

Back to top button