मनोरंजन

सलमान खान ने क्यों निकाला इस हफ्ते टीना दत्ता को घर से बाहर, एक्स कंटेस्टेंट ने बताई सच्चाई

बिग बॉस सीजन 16 में हमें कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है. इस बार यह शो दर्शकों के लिए अच्छा मनोरंजन साबित हो रहा है. इस बार कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस भी एक्टिवली भाग ले रहे है. अब तक इस शो का आधे से ज्यादा सीजन गुजर चुका है. इस सप्ताह नॉमिनेशन वाले टास्क में सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर और एमसी स्टेन का नाम घर से बाहर जाने के लये चुना गया था. शुक्रवार को जब सलमान खान आये तो उन्होंने टीना दत्ता को घर से बेघर कर दिया जिससे घरवालों को झटका लगा. इस शो में टीना के दोस्त कम फेक लवर नजर आ रहे शालीन भनोट को भी इस निर्णय से झटका लगा है.

क्या टीना दत्ता हो गई है शो से बाहर

टीना के एलिमिनेशन के बारे में बात करते हुए सीजन 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कहा की, “टीना को मेडिकल रीज़न की वजह से घर से बाहर लाया गया है. जल्द ही वह घर में वापसी करने वाली है और बिग बॉस के टॉप 7 में उनका स्थान कन्फर्म है.” आपको बता दे की जब टीना को घर से बेघर किया गया था तो घरवालों ने इस बात का अंदाजा लगाया था की उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जायेगा.

क्या कहा राहुल वैद्य ने

राहुल वैद्य ने बताया है की टीना को सोशल मीडिया से दूर रखा गया है. इस बात से यह समझ सकते है की निश्चित रूप से टीना बिग बॉस के घर में वापस जाने वाली है. क्योकि जब भी कोई कंटेस्टेंट घर से वास्तव में बाहर होता है तो उसे मीडिया से मिलने दिया जाता है. लेकिन टीना के साथ ऐसा नहीं है जिससे यह लग रहा है की वो वापसी कर सकती है.

टीना फैंस ने दी धमकी

टीना दत्ता टीवी शो उतरन से काफी फेमस हुई थी और इनकी फैन फॉलोविंग बहुत ही जबरदस्त मानी जाती है. जब इन्हें अचानक इन्हें घर से बाहर किया गया है तब से फैंस बहुत नाराज है और उन्होंने बिग बॉस नहीं देखने की धमकी दी है. उन्हें इस शो का दमदार कंटेस्टेंट माना जाता है.

Related Articles

Back to top button