मनोरंजन

शादी के एक साल बाद कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, विक्की समेत सभी बहुत खुश फैंस भी दे रहे बधाई

शादी के एक साल बाद कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, विक्की समेत सभी बहुत खुश फैंस भी दे रहे बधाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को एक साल पुरा हो गया है। पिछले कुछ दिनों ऐसे अफवाह सुने को मिल रही थी की कैटरीना कैफ मां बने वाली है और वह अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे कही फोटो वायरल हुए जिस में कैटरीना कैफ के बेबी बंप को छिपाने की बात की गई। लेकन वह महज एक अफवाही थी। लेकिन अब खुद कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटों शेयर की है। जिस मे वो खशी से झूमती हुई नजर आ रही है।

सोमवार को कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम द्वार शेयर की। लेकिन आपको बाता दे के ये फ़ोटो और कैटरीना की खुशी की वजह उनकी प्रेग्नेंट होने की नहीं है। बल्की यह खुशी इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़ने की है। है बता दे इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ की फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर अब 70.1 मिलियन हो चुकी है। ऐसे में कैटरीना ने खुशी में अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे हाथ से 7 बनाती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ कैटरीना ने लिखा, ‘लुकिंग एट यू…70 मिलियन #instafamily’।

कैटरीना कैफ को लोग दे रहे बधाईया

सोशल मीडिया पर कैटरीना के काफी फॉलवर्स है। फैंस अनके फ़ोटो को काफ़ी पसंद करते है और उनके फ़ोटो का बेताबी से इंतजार करते रहते है। अपनी इस सोशल फैमिली के लिए कैटरीना भी अक्सर नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कैटरीना ने जैसे ही 70 मिलियन की खुशी जाहिर की सभी ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. बधाई देने के साथ ही किसी ने कैटरीना को ‘स्वीट’ कहा तो किसी ने उन्हें ‘क्यूट’। कैटरिना की फ़िल्म ’टाईगर जिंदा है 3’ इस साला के अंत में रिलीज होगी। इसकी आलावा वो विजय सेतुपति के साथ ’क्रिसमस’ नजर आ सकती है।

Related Articles

Back to top button