मनोरंजन

क्या अब बंद हो जायेगा अनुपमा शो ? अनुज का होगा अब तक सबसे भयंकर एक्सीडेंट

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी पर संकट मंडरा रहा है. शाह परिवार लगातार अनुपमा को अनुज के साथ रिश्ता तोड़ने के लिए कह रहा है. अनुपमा भी इसी कशमकश में फंसी हुई है कि क्या दादी बनने की वजह से अपने प्यार का गला घोंट देना चाहिए? इस बीच कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे जानकर शो के फैंस को झटका लग जाएगा.

अनुपमा (Anupama) के साथ-साथ इस टीवी सीरियल को देखने वाले दर्शकों को आज बड़ा शॉक लगने वाला है. पिछले कुछ समय से अनुपमा और अनुज कपाड़िया (Anupama and Anuj Kapadia) अपने रिश्ते को नया नाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं. किंजल की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से दोनों के रिश्ते पर एक ऐसा ब्रेक लगा है जिसका लुत्फ वनराज खूब उठा रहा है. लेकिन अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में अनुज के एक्सीडेंट (Anuj Kapadia Accident) का ट्रैक शुरू होने वाला है.

अनुज का होगा भयंकर एक्सीडेंट
अनुपमा आज ही के दिन डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने वाली है. वह वेन्यू पर अनुज का इंतजार करेगी. साथ ही उसके मन में कई तरह की बातें भी चलेंगी. अनुपमा आज अनुज कपाड़िया को अपना आखिरी फैसला सुनाने वाली है. अनुज भी अनुपमा की परफॉर्मेंस देखने के लिए बेकरार रहेगा लेकिन रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. अनुपमा के साथ-साथ बाकी लोग भी अनुज का इंतजार करेंगे लेकिन पुलिस जल्द ही उन्हें अनुज के एक्सीडेंट की खबर भी दे देगी. अब देखना होगा कि अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट के पीछे का राज क्या है? जो डेड बॉडी पुलिस को मिलेगी वह किसकी होगी? क्या वाकई अनुज कपाड़िया की मौत हो जाएगी? अनुपमा का नया एपिसोड देखने के बाद ऐसे कई सवाल लोगों के जेहन में आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button