बॉलीवुडमनोरंजन

Yaariyan 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी Meezaan Jafri, Pearl V Puri और Priya Prakash की यारियां 2

Yaariyan 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी Meezaan Jafri, Pearl V Puri और Priya Prakash की यारियां 2

बॉलीवुड फिल्मों की सिक्वल का दौर पिछ्ले कुछ वक्त से ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिल्म हिट होती है फिल्म मेकर्स उस फिल्म की सिक्वल की घोषणा कर देते है। बीती कुछ समय में बॉलीवुड मे कही फिल्मों की सिक्वल देखने को मिली है।

बॉलीवुड की सिक्वल फिल्मों की लिस्ट में एक ओर हित फिल्म का नाम जुड़ गया है। 2014 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ’यारियां’ की सिक्वल की घोषणा फिल्म मेकर्स द्वार कर दी गई है। ओर साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

यारियां फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और हिमाशु कोहली मुख्य क़िरदार में थे। यह एक लव स्टोरी फिल्म थी जो कॉलेज लाइफ पर बेस थी। युवा के बीच यह फिल्म काफी पसंद की गई थी।

दिव्य खोसला कुमार इस फिल्म की प्रॉड्यूसर है और इस फिल्म वे मुख्य क़िरदार निभाती नजर आने वाली है। इसकी अलावा फिल्म में यश दासगुप्ता और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, टीवी के जाने-माने एक्टर पर्ल वी पुरी भी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

दिव्य खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस फिल्म की सिक्वल की जानकारी दी थी। दिव्या ने कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों में परिवार और परिवार में दोस्ती ढूंढना, आपके पास आ रहा है।

फिल्म ‘यारियां 2′ के निर्माताओं ने बुधवार को एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म की नई रिलीज डेट मिल गई है! अब इस त्योहारी सीजन को 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज करने के लिए तैयार है।” यारियां 2’ पहले 12 मई, 2023 को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आयुष माहेश्वरी और दिव्या खोसला कुमार ने किया है। सोशल मीडिया पर साझा की गई इस पोस्ट के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

Related Articles

Back to top button