मनोरंजनराष्ट्रीय

यामी गौतम बॉलीवुड के घिनौने राज को किया एक्सपोज, बड़े एक्टर्स के साथ ना चाहते हुए भी करने पड़ते थे ऐसे काम

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई सारी फिल्में बनती हैं और कई सारे नए कलाकार इस इंडस्ट्री में आते रहते हैं लेकिन ऐसे कम ही कलाकार होते हैं, जिन्हें लॉन्ग-टर्म सक्सेस मिलती है. इस तरह के उम्दा कलाकारों में यामी गौतम धर का भी नाम शामिल है. हाल ही में, यामी गौतम ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उन्हें किस तरह के काम करने पड़े हैं. यामी ने Bollywood के कुछ घिनौने राज को एक्सपोज किया है..

Yami Gautam ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल

पिछले दिनों, यामी गौतम ने बॉलीवुड हंगामा के फरीदून शेहरयार को एक इंटरव्यू दिया है. आपको बता दें कि यामी ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर लिए हैं और ये इंटरव्यू इसलिए लिया गया था. इंटरव्यू के दौरान अपने दस साल के करिअर के बारे में बात करते-करते यामी ने फरीदून को बताया कि उन्हें शुरुआत में कई ऐसे काम करने पड़े जिन्हें वो नहीं करना चाहती थीं.

Yami Gautam ने Bollywood के घिनौने राज को किया एक्सपोज

इंटरव्यू के दौरान फरीदून ने यामी से पूछा कि उनके लिए अपनी एक पहचान बनाना कितना मुश्किल था. इस सवाल के जवाब में यामी गौतम ने कहा कि उन्होंने भी कई दूसरे कलाकारों की तरह करिअर की शुरुआत में वो करा जिससे वो इस इंडस्ट्री में टिकी रहें. उन्होंने अपनी मर्जी के खिलाफ काम किया, ताकी वो दर्शकों की याद में बनी रहें और उनके मन या दिमाग से ओझल न हो जाएं. पहली फिल्म की सफलता के बाद भी यामी को आगे मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है कि ऐक्टर्स से ये उम्मीद की जाती है कि वो ऐसी फिल्में करें जिनमें ज्यादा गाने हों, जो दूसरे ऐक्टर्स ने पहले किया हो, क्योंकि वो ‘चलता’ है. Bollywood में टिके रहने के लिए आपको वो सब करना पड़ सकता है जिसमें शायद आपको विश्वास न हो. यामी गौतम (Yami Gautam) ने यह भी बताया कि उन्हें ये सलाह दी गई थी कि उन्हें बड़े ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहिए, फिर चाहे उनका रोल बहुत छोटा क्यों न हो. यामी ने यह भी किया लेकिन उन्हें तब भी सफलता नहीं मिली थी. फिर उन्होंने ये समझा कि स्क्रिप्ट और किरदार ही उन्हें वो पहचान दिलाएगा.

Related Articles

Back to top button