मनोरंजन

‘ये दिल आशिकाना’ की हीरोइन 20 साल बाद अब कुछ दिख रही हैं ऐसी, देखिए फोटो

‘ये दिल आशिकाना’ की हीरोइन 20 साल बाद अब कुछ दिख रही हैं ऐसी, देखिए फोटो

बॉलीवुड फिल्म ’ये दिल आशिकाना’ 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म को स्टोरी और गाने लोगो को काफ़ी पसंद आए थी। जिस वजह से ये फ़िल्म हिट रही थी और इस फ़िल्म ने अच्छा कारोबार किया था। इस फ़िल्म के रिलीज के बाद इस फिल्म के एक एक किरदार ने लोगो के दिलों मे अपनी जगह बनाई थी। लेकिन इन फ़िल्म की मुख्य भूमिका किरदार निभाने ने वाली जिविधा शर्मा ने लोगो के बीच ज्यादा फेमस हुई थी। ओर रातों रात स्टार बन गई। जिविधा लेकिन इस फिल्म के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह कायम नही कर पाई। ओर फिल्मों से एक दम से गायन हो गई।

Yeh Dil Aashikana actress changed her look after 20 Years

जिविधा शर्मा ने कही सारी फेमस सीरियल और फिल्मों में काम किया है। लेकिन 2013 के बाद से वह ऐक्टिंग की दुनिया से गायन हो गई। हाल की जिविधा की कुछ फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। जिस मे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है। के वो फिल्मों में वापसी कर सकती है। उनका लुक्स आज भी उतना ही खूबसूरत जितना पहले था।

जिविधा शर्मा का एक्टिंग करियर

Yeh Dil Aashikana actress changed her look after 20 Years

जिविधा ने 1998 में अपनी फ़िल्म करियर की शुरुवात की थी। उनकी पहली फिल्म तमिल भाषा मे की थी। उनसे बाद जिविधा शर्मा को सुभाष घई की फिल्म ’ताल’ में सपोर्टिंग रोल करने मौका मिला था। यह फिल्म 1999 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सफलता और जिविधा की एक्टिंग को देख उन्हें 2002 में आई रोमांटिक एक्शन फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में मुख्य किरदार में नजर आईं।कुकू कोहली द्वारा निर्देशित फिल्म में शर्मा को करण नाथ के साथ एक आतंकवादी की बहन की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया था।इसके बाद उन्होंने यार अनमुले, दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी, और दिल सादा लुटिया गया जैसे सुपरहिट पंजाबी म्यूजिक विडियो में काम किया।

Related Articles

Back to top button