मनोरंजन

Top Horror Movies: इन 5 बॉलीवुड हॉरर फ़िल्मों को देखकर काँप जायेगी आपकी रूह, देखें लिस्ट

फ़िल्में आज सबकी पसंद बन चुकी है. वहीं इंसान जब भी फ्री होता है तो फिल्म देखता है. वह जब भी कभी बोर हो जाता गई भी फिल्मों को देखता है. ऐसे में कई तरह की फिल्में होती हैं किसी को रोमांटिक पसंद होती हैं ,किसी को एक्शन फिल्मे, या किसी को हॉरर फिल्में, आज हम आपको कुछ ऐसी हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे जो वाकई डरावनी हैं और इन फिल्मों को देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि यह सच है, कोई फ़िल्म नहीं. इन फिल्मों को आईएमडीबी से अच्छी रेटिंग भी मिली है तो आइए जानते हैं इन पांच हॉरर फिल्मों के बारे में।

रात (Raat)

s

फिल्म रात रामगोपाल वर्मा द्वारा वर्ष 1992 में बनाई गई एक हॉरर फिल्म है. और IMDb पर इसकी रेटिंग 7.1 है। यह फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जो नए घर में शिफ्ट होने के बाद अजीब चीजें महसूस करने लगता है और उसकी बेटी पर डायन का साया आ जाता है।

राज़ ( Raaz)

x

फिल्म राज बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक मानी जाती है और इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं. इस फिल्म में बिपाशा बसु, डिनो मोरिया और आशुतोष राणा जैसे बड़े स्तर शामिल हैं. इस फ़िल्म को आईएमडीबी की तरफ़ से 6.6 रेट किया गया है.

बुलबुल (BulBul)

s

फिल्म बुलबुल एक बहुत ही डरावनी फिल्म है, जबकि यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म की कहानी 19वीं सदी की है, जिसमें एक सामाजिक संदेश दिया गया है, इस फिल्म को IMDb से 6.5 की रेटिंग मिली है.

परी (Pari)

s

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी को बॉलीवुड की टॉप हॉरर फिल्मों में से एक माना जाता है, यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को Imdb ने 6.6 की रेटिंग दी थी।

तुम्बाड (Tumbbad)

s

तुम्बाड फिल्म को एक बहुत ही डरावनी फिल्म माना जाता है, वहीं इस फिल्म को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग दी गई है, 8.2 रेटिंग वाली यह फिल्म अनिल बर्वे की एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है।

Related Articles

Back to top button