मनोरंजन

बेहद खूबसूरत हैं 6 छक्के मारने वाले ऑलराउंडर Yuvraj Singh की पत्नी हेजल, देती है कई एक्ट्रेसेस को मात

भारत को 2011 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले विश्व क्रिकेट के महान ऑलराउंडरों में से एक युवराज सिंह क्रिकेट की दुनिया से दूर अब अपने निजी रिश्तों की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस खिलाड़ी ने क्रिकेट इतिहास में इतना शानदार योगदान दिया है कि आज भी लोग इन्हे जमकर सराहना करते नजर आते हैं, लेकिन आपको बता दें कि युवराज ना सिर्फ मैदान पर किए गए अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं बल्कि वो अपने निजी संबंधों की वजह से भी लोगों के बीच खूब लोकप्रिय है।

दरअसल युवराज इन दिनों अपनी पत्नी और बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस हेजल कीज की वजह से चर्चाओं में है। दरअसल युवराज की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उन्हें देखने के बाद हर कोई दोनों की जमकर तारीफ करता है। युवराज ने हेजल से नवंबर 2016 में शादी की थी, हालांकि पिछले साल युवराज एक लड़के के पिता बन गए हैं। भारत को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी हेजल इंग्लैंड में ही पैदा हुई और वहीं पली-बढ़ी।

yuvraj singh

बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था। हेजल सलमान खान के साथ ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म में काम कर चुकी है इसके अलावा वो कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अभिनेत्री ‘हैरी पॉटर’ सीरीज की तीन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें हेजल कीज ने अब तक हैरी पॉटर और बॉडीगार्ड के अलावा बिल्ला, हीर एंड हीरा, कृष्णम वंदे जगद्गुरुम, बैंकी की क्रेजी बारात सहित कई फिल्मों में काम किया है हालांकि एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों से दूर और सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रही हैं। बता दें इनके इंस्टाग्राम पर 725k फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button