क्रिकेटखेलमनोरंजन

यूज़वेंद्र चहल की पत्नी इस भारतीय क्रिकेटर के साथ दिखी पार्टी करते हुए, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल मचा हंगामा

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को आज हर कोई जानता है, जबकि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में बहुत कुछ हासिल किया है, ऐसे में वह इस समय आईपीएल खेल रहे हैं और आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं, एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं, आपको बता दें कि इन दिनों धनाश्री वर्मा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इन फोटोज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी भी नजर आया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई और लोग देखकर हैरान रह गए.

आपको बता दें कि धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पीछे श्रेयस अय्यर खड़े नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी धनाश्री और श्रेयस की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद फैंस ने उनके खूब मजे लिए। वहीं एक बार फिर दोनों पार्टी में साथ नजर आए।

बता दें कि धनाश्री वर्मा ने जो फोटो शेयर की है उसमें श्रेयस अय्यर के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही हैं, लेकिन लोग इसका अलग मतलब निकाल रहे हैं, ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि धीरे-धीरे सब कुछ समझ आ रहा है. क्यों श्रेयस ने घायल होने का नाटक क्यों किया, इसके अलावा लोग धनश्री वर्मा और युज़वेब्द्र चहल के रिश्ते की भी बात कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button