मनोरंजन

जरीन खान ने खोला बॉलीवुड का काला सच, बोली फिल्म में काम करने से पहले डायरेक्टर करते थे ऐसा काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जरीन खान इन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है। उन्होंने भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में नाम कमाया है। जरीन खान ने फिल्मी करियर में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनके पास किसी भी प्रकार के संसाधन की कोई कमी नहीं है। इन्होंने अपने जीवन में पैसे ही नहीं बल्कि लोगों का प्यार और रिस्पेक्ट भी कमाई है।

ऐसे में आज मीडिया में चर्चा की छाई हैं, इन्होंने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें यह अपना दर्द बयान करती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने यह बताया है, कि किस तरह से शुरुआती दिनों में इनको मुसीबतों का सामना करना पड़ा था, आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

जरीन खान ने बताया है कि उन्होंने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें काफी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। यह ऐसे लोग थे जो जरीन खान को एक्टिंग सिखाने के बहाने से इनके साथ गलत काम किया करते थे.

हालांकि ऐसे में जरीन खान ने किसी का नाम नहीं लिया है, परंतु उन्होंने यह बताया है कि उन्हें शुरुआती दिनों में काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ता था। जरीन खान ने अभी बॉलीवुड के बारे में यह सब बातें बताई हैं जिससे अभी तक लोग बिल्कुल ही अनजान थे।

जरीन खान का यह स्टेटमेंट काफी सादा चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में कई सारे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा, ऐसे में लोग एक्टिंग सिखाने के बहाने उन्हें जगह जगह पर हाथ लगाते थे, उनके साथ गलत काम करते थे।

हालांकि बॉलीवुड में कई लड़कियों को यह चीजें समझ में नहीं आती हैं, परंतु जीने समझ में आ भी जाती है वह इसका कुछ भी नहीं कर पाती हैं. ऐसे में अगर इस बात को एक ही लाइन में बताया जाए तो जरीन खान यह कहना चाहती थी, कि आज भी अभिनेत्रियों को उनके शुरुआती दिनों में कई सारी कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button