मनोरंजन

जरीन खान ने सामने से खुली थाई हाई स्लिट गाउन पहन शेयर की तस्वीरें, कैटरीना कैफ से हो रही है तुलना

जरीन खान भले ही पिछले कुछ सालों में किसी भी बड़ी फिल्म में नजर ना आई हो लेकिन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बहुत एक्टिव है। उन्होंने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें नए अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। जरीन खान ने थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा है और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है वहीं उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी हैं। उनके बाल खुले हुए है।

पहली तस्वीर में एक्ट्रेस जरीन खान दीवार के सहारे खड़ी है। दूसरी तस्वीर में वह अलग अंदाज में खड़ी हैl तीसरी फोटो में वह और नए अंदाज पोज दे रही हैं। चौथी फोटो में वह अलग अंदाज में नजर आ रही है। जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जरीन खान ने इस फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की है। उनकी तुलना कटरीना कैफ से भी की जाती हैl

zareena khan

जरीन खान फिल्म एक्ट्रेस हैl उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई हैl उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई है। वह कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैl वह जल्द साउथ की फिल्मों नजर आएंगीl वह एक फिल्म में पुलिसवाली की भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया था।

Related Articles

Back to top button