मनोरंजनराष्ट्रीय

कभी सलमान के साथ शादी करने वाली जरीना खान के पास नहीं है आज एक भी रुपए, सभी कर रहे दुआ

जरीन खान को आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. जरीन खान ने बॉलीवुड में कुछ ही सालो में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और उसी की बदौलत आज के समय मे जरीन खान आज के समय मे इस मुकाम पर है. जरीन खान ने बॉलीवुड में काफी नाम और पैसा कमाया है और इसके अलावा आपको बता दे कि जरीन खान ने अपनी पहली फ़िल्म सलमान खान के साथ कि थी जिसका नाम वीर था. जरीन खान वर्थमान समय मे जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रही है और पूरी तरह पाई-पाई की मोहताज हो चुकी है जिसके चलते मीडिया में हर तरफ जरीन खान की ही बाते हो रही है. जरीन खान वर्थमान समय मे मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने सलमान खान को लेकर दिया है और कहा है मेरी हालत भले ही खराब हो लेकिन मैं भूलकर भी सलमान खान के सामने हाथ नही फैलाऊगी. जरीन खान के इस बयान के बाद मीडिया में हर जगह इनकी ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में जरीन खान के इस प्रकार के बयान के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि वह किस मुश्किल दौर से गुज़र रही है.

जरीन खान का आज के समय मे इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. जरीन खान का अभी तक का फिल्मी कैरिएर काफी उतार- चढ़ाव वाला रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि एक समय ऐसा था जब जरीन खान एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी थी लेकिन वर्थमान समय मे वह जीवन के ऐसे दौर से गुज़र रही है कि उन्हें कोई फिल्मो में काम नही देना चाहता है. आपको बता दे कि जरीन खान जीवन के सबसे मुश्किल और कठिन समय का सामना कर रही है और आपको बता दे कि जरीन खान ने खुद यह बयान दिया है कि उनके ई आर्थिक परिस्तिथिया पहले जैसी नही रही है और उनका हाल बिगड़ चुका है. जरीन खान के इस बयान के बाद उन्होंने कहा कि इतने मुश्किल समय में भी भूलकर भी सलमान खान के सामने हाथ नही फैलाऊगी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों जरीन खान ने सलमान खान को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

जरीन खान की आर्थिक परिस्तिथिया काफी कमजोर हो चुकी है जिसके चलते बोल सकते है कि वह पाई-पाई की मोहताज है और कोई भी उन्हें फ़िल्म में काम देना नही चाहता है. जरीन खान से जब सलमान खान से मदद लेने के बारे में बोला गया तो जरीन खान ने इससे साफ मना कर दिया और कहा कि सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त है और मैं जानती हूँ वो मेरी मदद जरूर करेंगे लेकिन अगर बार-बार उनसे मदद मांगूगी या हाथ फैलाऊगी तो उसका असर हमारी (सलमान-जरीन) दोस्ती पर पड़ेगा. यही कारण है जिसके चलते सलमान खान से जरीन खान मदद नही लेना चाहती है.

Related Articles

Back to top button