मनोरंजनराष्ट्रीय

जिम ट्रेनर के साथ मलाइका अरोड़ा ने कुछ ज्यादा ही कर लिया ऐसा वर्कआउट, यहां देखिए पूरा वीडियो – Vindhya Bhaskar

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में मलाइका अपने जिम ट्रेनर के साथ टफ वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा का जिम ट्रेनर के साथ वीडियो

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के ट्रेनर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने में उनकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं. मलाइका के इस अंदाज पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो को देखने के बाद ये भी साफ है कि मलाइका खुद को फिट रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करती हैं.

मलाइका के वर्कआउट लुक की बात करें तो वो नियोन शॉर्ट्स और स्पॉट्स ब्रा में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही हेडस्टैंड करते हुए मलाइका की टोन्ड बॉडी भी लोगों को खूब आकर्षित कर रही है.

फैशन स्टेंटमेंट के चर्चे

एक्ट्रेस का फैशन स्टेटमेंट भी उन्हे टॉक ऑफ द टाउन बनाए रखता है. मलाइका आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल पड़ती हैं कि उनके लुक से ज्यादा उनके ड्रेसिंग स्टाइल की चर्चा होने लगते हैं.

‘छैंया छैंया’ गर्ल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. ‘छैंया छैंया’, ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button