मनोरंजन

Zwigito Box office collection day 1: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की zwigito को पहले दिन निराशा लगी हाथ, जाने पहली दिन की कमाई

Zwigato Box Office Collection : कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा को इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त देखा जा रहा है। कपिल अपने फिल्म ज्विगाटो को लेकर काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। वहीं बीते दिन ही उनकी मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फैंस को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार था जो अब खत्म हो चुका है यह कपिल शर्मा की मच अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म है।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है नंदिता दास ने जिन्होंने बताया कि फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी मैन की भूमिका में दिख रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए हालांकि अभी तक लोगों की भीड़ नहीं बढ़ी है। फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया बात की जाए कलेक्शन के आंकड़ों की तो इसके आंकड़ों ने फैंस को निराश कर दिया है। यह फिल्म दर्शकों की सोच पर खड़ी नहीं उतर पाई आइए जानते हैं इस फिल्म ने पहले दिन इतना कारोबार किया।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा को उनकी कॉमेडी के लिए जाना जाता है ऐसे में कॉमेडियन के तौर पर प्रसिद्ध हुए कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट विद कपिल से सभी का दिल जीता था।। शो करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया वही ज्विगाटो फिल्म से उन्होंने कई दिनों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। किंतु फिल्म का कलेक्शन की बात करें तो यह बहुत ही निराशाजनक है। किस फिल्म में पहले दिन महज एक करोड़ का कलेक्शन भी करने में नाकामयाब रही।

इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 5000000 रुपए का कारोबार किया जिसके चलते सेल्स और फिल्म के मेकर्स टीम को निराशा हाथ लगी। बता दे किस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे अभी रिलीज हुई है ऐसे में फिल्म को काफी टक्कर मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button