मध्य प्रदेशमनोरंजन

Outrage over Pathan from Besharam Rang: ‘अश्लीलता’ को लेकर पठान की बढ़ी मुसीबत, अब मुस्लिम समुदाय ने दी रीलीज़ के खिलाफ चेतावनी

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान एक हफ्ते पहले तक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही। लेकिन पहले गाने ‘बेशरम रंग’ की रिलीज ने शाहरुख-स्टारर के लिए ‘अश्लील’ और ‘अश्लील’ सामग्री के कारण भारी मुसीबत खड़ी कर दी है।

सोशल मीडिया पर पठान के बहिष्कार के आह्वान के बाद, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को फिल्म की रिलीज को रोकने की धमकी दी, कहा कि अगर निर्माताओं ने दीपिका के पहनावे और कुछ अन्य दृश्यों को ठीक करने का विकल्प नहीं चुना तो फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाएगी और अब,

Pathan's trouble increased due to obscenity

एक मुस्लिम समुदाय ने आपत्ति जताई है और पठान की रिलीज़ पर निर्माताओं को चेतावनी दी है। मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘इस फिल्म से मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है. हम इस फिल्म को न सिर्फ मध्य प्रदेश में बल्कि पूरे देश में रिलीज नहीं होने देंगे।

इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा, “पठान सबसे सम्मानित मुस्लिम समुदायों में से एक हैं। इस फिल्म में सिर्फ पठान ही नहीं बल्कि पूरे मुस्लिम समुदाय को बदनाम किया जा रहा है। फिल्म का नाम पठान है और इसमें महिलाएं अश्लील डांस करती नजर आ रही हैं. फिल्म में पठानों को गलत तरीके से दिखाया गया है।

Pathan's trouble increased due to obscenity

इसके अलावा, अली ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले के संबंध में सेंसर बोर्ड को लिखने का फैसला किया है और फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए अपनी ताकत में सब कुछ करेंगे। “निर्माताओं को नाम पठान को हटा देना चाहिए। शाहरुख खान को अपने किरदार का नाम बदल लेना चाहिए। उसके बाद जो चाहो करो। लेकिन हम इस फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगे।

25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली पठान ने अपने टीज़र रिलीज़ के साथ उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म प्रेमियों को पठान से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि यह 4 साल के अंतराल के बाद शाहरुख खान की वापसी होगी। हालाँकि, वर्तमान परिदृश्य शाहरुख और दीपिका की विशेषता वाले गाने में प्रस्तुत अश्लीलता के लिए फिल्म देखने वालों के बीच भड़काने वाले आक्रोश देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button