मध्य प्रदेशमनोरंजन

MP News: शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का MP में हो रहा जमकर विरोध, गृह मंत्री के इस बयान के बाद फूंके गए पोस्टर व पुतले

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आनेवाली फिल्म पठान (Pathaan) का मध्य प्रदेश में विरोध तेज हो गया है। दरअसल बुधवार को इंदौर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के गाने में पहने गए कपड़ों में आपत्ति जताई थी। जबकि इंदौर में ही भीम शिवाजी ग्रुप द्वारा फिल्म पठान के अभिनेता शाहरुख खान का पुतला जलाया गया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से फिल्म को मध्य प्रदेश में बैन करने की मांग उठाई है।

Pathaan

ये लगाया आरोप

भीम शिवाजी ग्रुप के पदाधिकारी ने कहा कि फिल्म पठान के गाने में अभिनेत्री दीपिका नाम मात्र के कपड़े पहने हुए हैं और इसका रंग भगवा है। जिसपर नाराजगी जताते हुए पदाधिकारियों ने बुधवार को इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर विरोध जताते हुए शाहरुख खान के पुतले की चप्पलों से पिटाई करते हुए पोस्टर भी जलाया।

फिल्म को बैन करने की मांग

वहीं वीर शिवाजी ग्रुप के पदाधिकारियों का कहना है कि फिल्म के गाने में एक वर्ग विशेष को अपमानित किया जा रहा है। ग्रुप के पदाधिकारियों ने इस फिल्म को मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में में बैन किये जाने की मांग। बतादें कि इससे पहले प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म का विरोध किया था। गृह मंत्री ने कहा था कि फ़िल्म के गाने में प्रयोग की गई अभिनेत्री की वेशभूषा प्रथमदृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। जिसमें साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता से ग्रसित होकर यह गाना फिल्माया गया है। वैसे भी बतादें कि जेएनयू वाले मामले में दीपिका पादुकोण ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग की सदस्य रही हैं.

Related Articles

Back to top button