मनोरंजन

Mithali Raj Husband Name: शिखर धवन महिला क्रिकेटर मितली राज से करने जा रहे है शादी! मिल रही बधाइयाँ

Mitali Raj Husband Name: भारतीय टीम से इन दोनों बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन क्रिकेट तो नहीं लेकिन इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, बता दे हाल ही में जिओ सिनेमा में धवन आए थे। जहां पर उन्होंने कुछ ऐसी बातें कह दी जहां पर जमकर बवाल मच गया है।

आपको बता दे शिखर धवन आईपीएल 2024 में पंजाब किंग की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन कुछ चोर के कर्म की वजह से शिखर धवन को बीच आईपीएल सीजन से ही बाहर होना पड़ा और इसी वजह से उनकी टीम 9 में पायदान पर रही है। इस साल लेकिन आईपीएल तो शिखर धवन नहीं खेल रहे हैं।

 

लेकिन उन्होंने शो में अपनी शादी को लेकर कुछ बात कह दी है। जिससे जमकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल शिखर धवन ने हाल ही में अपने शो को लांच किया जिसका नाम “धवन करेंगे” है। इस शो में शिखर धवन ने पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज और अपनी शादी को लेकर एक बड़ा ही खुलासा कर दिया है।

 

बता दे किस शो में शिखर धवन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान और WPL में गुजरात टाइटंस की मैटर की भूमिका निभाने वाली क्रिकेटर मिताली राज शो में उनके साथ नजर आई थी। दरअसल आपको बता दे इस शो में शिखर धवन ने उठ रही अफवाहों को लेकर कुछ खुलकर बातें की है दरअसल भवन ने कहा कि मुझे सुनने को मिला है कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है जहां यह बात धवन ने कहीं सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

 

इसके बाद क्रिकेटर मिताली राज ने भी कुछ अपने नीचे जिंदगियों को लेकर बात की और धवन सहित मिताली ने भी इस शादी की अफवाह को बिल्कुल गलत कर दिया है। इसे काफी ज्यादा अखबार खबर बताइए है। वही आपको बता दे की कुछ लोगों ने तो दोनों को सोशल मीडिया में बधाई देना भी शुरू कर दिया है। लेकिन आपको बता दे की ये पूरी तरह से अफवाह है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button