मनोरंजनराष्ट्रीय

सामने आई Bigg Boss 16 की प्रीमियर डेट, TV पर शो के साथ दस्तक देंगे सलमान खान

बिग बॉस इतने सालों से लोकप्रिय शोज की लिस्ट में शुमार है। फैंस को हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछले कुछ दिनों से शो के 16वें सीजन को लेकर तरह तरह के अपडेट्स आ रहे हैं, लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको खुश कर देगी। जी हां बिग बॉस के सीजन 16 की प्रीमियर डेट सामने आ गई है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की टेंटेटिव रिलीज डेट के रूप में 8 अक्टूबर पर मुहर लगाई गई है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये आने वाले कुछ दिनों में मालूम चल ही जाएगा।

हर सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। सभी इसके प्रीमियर डेट की घोषमा का इंतजार करते हैं। अब एक बार फिर शो टीवी पर जल्द ही दस्तक देने वाला है। शो को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इसके कंटेस्टेंट से लेकर प्रीमियर तक की डेट को लेकर कई खबरें आ रही हैं। पहले बताया जा रहा था कि यह शो अक्‍टूबर की पहली तारीख से शुरू होने वाला है, लेकिन अब चर्चा है कि मेकर्स ने प्रीमियर की नई तारीख तय की है।

वहीं इस सीजन की थीम भी और सीजन से थोड़ी अलग होगी। इस बार आपको घर में पानी देखने को मिलेगा। आपको याद हो तो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की थीम जंगल पर आधारित थी। वहीं अगर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की बात करें तो ये एक्वा थीम पर आधारित होने वाली है। घर में आसमानी रंग अधिक देखने को मिलेगा। ऐसे में घर की सजावट के लिए पानी से संबंधित चीजों का ही इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसमें दीवारों पर आपको केकड़े, मछलियां और शार्क भी देखने को मिलेंगे।

वहीं खबर ये भी थी कि इस सीजन के लिए भाईजान ने भारी भरकम फीस मांग है। उन्होंने इसके लिए सलमाल ने अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है। ‘बिग 15’ को होस्ट करने के लिए सलमान ने 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे तो अगर इस बार सलमान की ये शर्त मान ली जाती है तो मेकर्स को उन्हें कुल 1050 करोड़ रुपए फीस देनी होगी, लेकिन हालिया रिपोर्ट में इसे भी झूठ बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ के लिए 1000 नहीं, बल्‍क‍ि 180 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button