मनोरंजनराष्ट्रीय

प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही बिपाशा बसु, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी रहने वाली बिपाशा एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के सामने आते ही बिपाशा फिर इंटरनेट पर छा गई हैं।

दरअसल, बिपाशा लगातार फैंस के साथ समय-समय पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। कुछ देर पहले ही साझा की गई इस फोटो में एक्ट्रेस काले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैजिकल फीलिंग्स, शब्दों में बयां करन मुश्किल है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काले रंग में इस आउटफिट में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। उनकी इस फोटो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ घंटे पहले ही शेयर की गई इस फोटो को अब तक 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, लोग कमेंट पर एक्ट्रेस की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर साझा की थी।

शेयर की गई इस तस्वीर में बिपाशा करण संग ब्लैक मोनोकनी पहने पोज करती नजर आ रही हैं। हालांकि, अपनी इस तस्वीर के लिए उन्होंने ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। लेकिन ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि, ’क्यों फोटोशूट न करूं…इसमें क्या गलत है…हम दो से तीन होने जा रहे हैं…इस गुड न्यूज को सुनकर सभी काफी एक्साइटेड हैं’। गौरतलब है कि साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे बिपाशा और करण छह साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button