मनोरंजनराष्ट्रीय

Rohit Shetty शूटिंग के दौरान हैदराबाद में हुए हादसे का शिकार, अस्पताल में कराया गया भर्ती, फैंस कर रहे सलामती की दुआ

Director Rohit Shetty Injured During Shooting Of Web Series Indian Police Force: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गये हैं। वो हैदराबाद में अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक मुताबिक रोहित को एक कार सीन के दौरान हाथ में गंभर चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोहित के हादसे की खबर जैसे ही उनके फैंस और इंडस्ट्री के उनके दोस्तों को हुई, सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

वेब सीरीज की शूटिंग करते वक्त हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि रोहित इस समय अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि यह पहला मौका है जब ओटीटी के लिए रोहित वेब सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेब सिरीज में बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वेब सिरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय, शिल्पा शेट्टी जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। इस वेब सिरीज का पहला लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। मीरिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों सीरीज की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। शूटिंग के दौरान ही सेट पर एक हादसा हो गया जिसमें रोहित शेट्टी को चोट लगी। बताया जा रहा है कि अस्पताल में उनकी सर्जरी भी की गई है। फिलहाल रोहित की तबीयत में सुधार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

2023 में रोहित की रिलीज होंगी कई फिल्में
फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Director Rohit Shetty ) की हालही में फिल्म सर्कस रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। वहीं अब 2023 से रोहित शेट्टी की कई फिल्में आने वाली हैं जिनसे काफी उम्मीद है। इस साल उनकी सिंघम 3, इंडियन पुलिस फोर्स वेबसीरीज, सूर्यवंशी 2 और गोलमाल 5 जैसी बड़ी फिल्में रिलीज होंगी।

Related Articles

Back to top button