मनोरंजनराष्ट्रीय

किसिंग एक्सपर्ट इस एक्टर को ऐश्वर्या राय की इन्सल्ट करना पड़ा महंगा! मांगनी पड़ी थी माफी

विश्वसुंदरी बॉलीवुड अभिनेत्री व सबसे प्रतिष्ठित फिल्मी परिवारों में से एक, बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय की अपनी एक अलग ही छवि है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू व अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी, ऐश्वर्या राय की बहुत तगड़ी फैन फालोइंग है। कुछ समय पहले, बॉलीवुड के ही एक नामी एक्टर ने जाने-अनजाने में ऐश्वर्या राय की की एक शो के दौरान इन्सल्ट कर दी थी। इस एक्टर ने ऐश्वर्या की सुंदरता को लेकर काफी कुछ कह दिया था, जिसके बाद उन्हें पब्लिकली इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी। आइये अब बताते हैं कि ये एक्टर कौन हैं और उन्होंने ऐश्वर्या को क्या कह दिया था।

Emraan Hashmi aishwarya

फैंस ने इमरान हाशमी को काफी ट्रोल किया

दरअसल बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ‘किसिंग एक्सपर्ट’ एक्टर इमरान हाशमी की। जिन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा था कि ऐश्वर्या राय उन्हें ‘नकली’ और ‘प्लास्टिक’ (Fake and plastic) जैसी लगती हैं। इस बात के मीडिया में आने के बाद ऐश्वर्या के फैंस ने इमरान हाशमी को काफी ट्रोल किया। जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

हमरान को अपने स्टेटमेंट पर मांगनी पड़ी थी माफी
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के इस स्टेटमेंट पर जब बवाल बढ़ा जो उन्होंने सबके सामने, अपने इस बयान को लेकर क्लैरिफाइ करते हुए माफी भी मांगी थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा था- ‘उन्होंने यह स्टेटमेंट सिर्फ इसलिए दिया था ताकि मैं शो में हैम्पर जीत सकूं. आगे उन्हों ने कहा कि वो खुद भी ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन है और वो उन्हें बहुत पसंद हैं और उनका काम भी बहुत अच्छा लगता है।

Related Articles

Back to top button