मनोरंजनराष्ट्रीय

मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या, टीवी सीरियल के सेट पर लगाई फांसी, जानिए क्यों उठाया ये खैफनाक कदम

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। अभिनेत्री ने ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ सहित कई चर्चित शो में अभिनय कर घर-घर में अपनी पहचान बनाई। अचानक इस अभिनेत्री का इस तरह से दुनिया को छोड़कर जान हर किसी को हैरान कर दिया।

उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट भी वायरल

इस बीच उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट भी वायरल हो रहा है। जिसे तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या से महज छह घंटे पहले ही पोस्ट किया था। तुनिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो साइड पोज देती दिख रही हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘जो जुनून के दम पर आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं।’ उनका यह पोस्ट देखकर तो यही लगता है कि वो एक मजबूत इरादों वाली शख्सियत थीं, फिर न जाने क्यों ऐसा कदम उठा लिया। उनकी अचानक मौत पर फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

Famous actress Tunisha Sharma committed suicide

बाल कलाकार के रूप में की थी शुरुआत
अभिनेत्री तुनिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती थीं। एक्ट्रेस का जन्म 4 जनवरी 2022 को चंडीगढ़ में हुआ था। टीवी सीरियल्स के अलावा वो फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं। महज 20 साल की इस अभिनेत्री ने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। फिलहाल, तुनिशा ने किन करणों से आत्महत्या की है यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तुनिशा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button