मनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

उर्फी जावेद को भूल जाइए, Lucknow की रहने वाली कमाल की अदाकारा उर्वी सिंह से मिलिए

उर्फी के विपरीत, जो ज्यादातर अपने बोल्ड अवतारों के लिए जानी जाती हैं, उर्वी अपनी बोल्ड छवियों के बजाय अपने काम को बोलने देने की कोशिश कर रही हैं। लखनऊ गर्ल से फेमस उर्वी सिंह को कौन नहीं जानता है। लखनऊ की रहने वाली कमाल की अदाकारा उर्वी सिंह वेब सीरीज “कोटा फैक्ट्री” से चर्चे में हैं। 2019 में आई कोटा फैक्ट्री में उन्होंने मीनल पारेख की भूमिका निभाई है। उर्वी की अदा पर लोग फिदा रहते हैं

वह युवा, ऊर्जावान, प्रतिभाशाली और समर्पित हैं… मिलिए 20 साल की ‘कोटा फैक्ट्री’ फेम अभिनेत्री उर्वी सिंह से जो इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद की बिल्कुल विपरीत वजहों से इंटरनेट की चहेती बन गई हैं। जहां उर्वी अपने विचित्र और सनकी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, वहीं उर्वी का फैशन गेम उनसे काफी अलग है।

क्रश और कोटा फैक्ट्री 2 जैसी वेब श्रृंखलाओं में चुलबुली, चुलबुली किशोर लड़की के अपने चित्रण के साथ उर्वी इंटरनेट की प्रिय बन गई हैं। उनकी ‘गर्ल नेक्स्ट डोर’ छवि ने उन्हें इंटरनेट उपयोगकर्ताओं का दिल जीतने में मदद की है। उर्फी के विपरीत, जो ज्यादातर अपने बोल्ड अवतारों के लिए जानी जाती हैं, उर्वी अपनी बोल्ड छवियों के बजाय अपने काम को बोलने देने की कोशिश कर रही हैं।

लखनऊ की उर्वी सिंह का कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें सही समय पर सही जगह पर होने का मौका मिला। उन्हें यह भी लगता है कि हिंदी हार्टलैंड से आने से उनके पक्ष में काम हुआ है। उर्वी ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने ब्रेसिज़ की बदौलत कोटा फैक्ट्री की भूमिका हासिल की।

“मैं बहुत सारे ऑडिशन दे रहा था लेकिन मेरे ब्रेसेस एक बाधा थे। कोटा … वे ऑडिशन के दौरान एक सीधी और शिक्षित लड़की की तलाश कर रहे थे। मेरे ब्रेसेस और जीरो-पॉवर का चश्मा मैंने शैली में मरने के लिए खरीदा था, वह मेरे लिए पूरी तरह से फिट था।” चरित्र।” उर्वी ने कहा, ‘और मुझे मीनल का रोल मिला, जिससे मुझे इंडस्ट्री में पहचान मिली।’

उन्हें यह भी लगता है कि उनकी भाषा ने उनकी बहुत मदद की; उर्वी ने खुलासा किया कि कैसे वह शापित वर्कशॉप से ब्रेक लेने और उस दौरान एक गाने के लिए शूट करने में सक्षम थीं।

“लखनवी लड़की की भूमिका निभाना मेरे लिए एक अतिरिक्त लाभ था क्योंकि आज तक मैं स्थानीय भाषा बोलती हूं। हिंदी पट्टी से आना मेरे लिए हमेशा फायदेमंद रहा है और निर्माता मेरे उच्चारण और बोली को स्वीकार करते हैं।

Related Articles

Back to top button