मनोरंजनराष्ट्रीय

Lifestyle of Kapil Sharma : जानिए कितनी शानदार और लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैं कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को आप जानती हो गई जिन्होंने कॉमेडी इंडस्ट्री में एक बड़ा ही नाम हासिल किया है। साथ ही इतने ज्यादा पॉपुलर और फेमस हो चुके हैं कि उनके शो देश विदेशों में चलाए जाते हैं।एंटरटेनमेंट के इंडस्ट्री में अपना बहुत ही बड़ा नाम हासिल कर चुके हैं।लोगों के बीच काफी मशहूर है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।
आज हम उनकी लाइफस्टाइल से जुड़ी आपको कुछ बातें बताएंगे जो कि आपको काफी चौका कर रख देंगे। बता देगी। कपिल शर्मा एक शानो शौकत वाली जिंदगी जीते हैं। उनकी लाइफस्टाइल काफी अच्छी है और वे अपने इस लाइफस्टाइल के लिए काफी सुर्खियों में भी बने रहते हैं।
कपिल शर्मा पंजाब के रहने वाले हैं। उनका जन्म अमृतसर में 2 अप्रैल 1981 को हुआ था। वह बहुत ही गरीब घर से आते थे और 2008 में उनके पिता को कैंसर होने की वजह से उनके देहांत हो गया। जिसके बाद से घर की जिम्मेदारी कपिल शर्मा पर आ गई। हालांकि उनके पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वह स्कूल की फीस भी जमा कर पाए, लेकिन वह बचपन से ही टैलेंटेड थे, जिसके कारण उन्हें एक्टिंग स्कूल में फ्री में एडमिशन मिल गया।
कपिल बचपन से ही सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन उनके कॉमेडियन अवतार को देखकर लोग काफी खुश हो जाते थे और उन्हें अप्रिशिएट करते थे जिसके बाद से उन्होंने एक कॉमेडियन बनने की ठान ली।कपिल ने कई कॉमेडी शोज में काम किया, लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान द कपिल शर्मा शो से मिली जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी शो चली।
उनकी इनकम के बारे में बात करें तो उनका 1 साल का टर्नओवर लगभग 9 मिलियन डॉलर के आसपास है। वही उनकी कुल संपत्ति लगभग 26 मिलियन डॉलर के आसपास है।उनके इनकम के कई सोर्सेज एमवे द कपिल शर्मा शो करते हैं। साथ ही वे अन्य स्टेज शो भी करते हैं और वह किन शो को देश विदेशों तक करते हैं जिसके कारण उन्हें काफी ज्यादा इनकम मिलती है।
कपिल शर्मा ने टीवी शो और विज्ञापनों के अलावा भी बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम की जिनमें से किस किसको प्यार करूं, पहली फिल्म थी वही फिरंगी दूसरी फिल्म थी। भले यह मूवीस ज्यादा नहीं चली लेकिन इनसे भी उन्हें काफी कमाई हुई।

Related Articles

Back to top button