मनोरंजनराष्ट्रीय

Manoj Tiwari:51 की उम्र में मनोज तिवारी फिर बने एक बेटी के पिता, फोटो शेयर कर दी जानकारी

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार अभिनेता व सिंगर के साथ अब राजनेता बन चुके मनोज तिवारी ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। मनोज तिवारी ने 12 दिसम्बर, 2022 को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा किया है। उन्होंने इस पोस्ट के जारिए सबको बताया है कि वो एक बार फिर पिता बन गए हैं। उन्होंने बताया कि और पहले की तरह, इस बार भी उनके घर ‘सरस्वती जी’ आई हैं। मनोज तिवारी ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उनके घर में पहले ‘लक्ष्मी जी’ आ चुकी हैं और अब इस बार उनके परिवार में ‘सरस्वती जी’ का आगमन हुआ है।

मनोज तिवारी ने अस्पताल के कमरे से शेयर की ये फोटो
इंस्टाग्राम पर मनोज तिवारी ने जो फोटो शेयर की है, वो सेल्फी है जिसे मनोज तिवारी ने अस्पताल के कमरे में लिया गया है। मनोज तिवारी वहां खड़े हैं और उनके बगल में बिस्तर पर उनकी पत्नी सुरभि तिवारी लेटी हुई हैं। मनोज तिवारी की इस तस्वीर में उनकी बेटी दिखाई नहीं दे रही है। बता दें कि इससे पहले मनोज तिवारी ने नवंबर में अपनी पत्नी की गोद-भराई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और सबको यह जानकारी दी थी कि वो एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं। बता दें कि मनोज तिवारी की अब तीन बेटियां हैं। एक बेटी उनकी पहली पत्नी से है और दो बेटियां उनकी दूसरी पत्नी से हैं।

मनोज तिवारी ने सुरभि से की थी दूसरी शादी
बता दें कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी मनोज तिवारी काफी चर्चित रहते हैं। मनोज तिवारी ने 1999 में ‘रानी तिवारी’ से शादी की थी जिनसे उनकी एक बेटी भी है। जिसके बाद आपसी तालमेल बिगडऩे के कारण 2012 में मनोज रानी से अलग हो गए थे। और फिर उन्होंने ‘सुरभि तिवारी’ से दूसरी शादी कर ली थी। मनोज से शादी के एक साल बाद सुरभि ने एक बेटी को जन्म दिया था। कुछ समय पहले मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर जानतारी साझा की थी कि उनकी पत्नी फिर से प्रेग्नेंट हैं और साथ में एक्टर ने गोद-भराई की फोटोज भी साझा की थीं। अब जब उनकी पत्नी की डिलेवरी हो चुकी है, तो मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है।

Related Articles

Back to top button