मनोरंजनराष्ट्रीय

सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 के विनर बने मोहम्मद फैज

सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया। शो का ग्रैंड फिनाले था, जिसमें इस सीजन का खिताब जोधपुर के मोहम्मद फैज ने अपने नाम किया। खिताब के साथ फैज ने पन्द्रह लाख रुपए का विनिंग प्राइज जीत लिया है। सुपरस्टार सिंगर 7-15 साल के बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है, जिसका यह दूसरा सीजन था। पिंक विला ने जब फैज से सवाल किया कि आप इन जीते हुए पैसों का क्या करेंगे? इस पर फैज ने कहा ’’मैं इस प्राइज मनी को अपने माम्मी-पापा को दूंगा, क्योंकि उन्हीं की वजह से वो शो से लेकर यहां तक का सफर तय कर पाए’’
फैज ने कहा ’’मैंने कॉम्पिटिशन में कभी इसलिए हिस्सा नहीं लिया था कि जीत सकूं, बल्कि इसलिए हिस्सा लिया ताकि और बेहतर तरीके से म्यूजिक को सीख सकू’’ टीम में कभी भी किसी ने कॉम्पिटिशन नहीं रखा, सभी अपनी स्किल्स पर काम करते रहे।

मोहम्मद फैज के अलावा 6 कंटेस्टेंट अर्यनंदा आर बाबू, सायिशा गुप्ता, प्रांजल बिस्वास, ऋितुराज और मणि धर्मकोट थे।
सुपरस्टार सिंगर के इस सीजन में सिंगर और कम्पोजर हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली बतौर जज थे। वहीं फिनाले में पूनम ढिल्लों, पद्मिनी कोल्हापुरे, आनंद जी शाह, गायक शब्बीर कुमार, भूमि त्रिवेदी सोनू कक्कड़, एक्टर विजय विक्रम सिंह और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक बतौर गेस्ट आए।

Related Articles

Back to top button