मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के साथ मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा बंगले को बम से उड़ा देंगे

Mumbai: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को जान से मारने की धमकी मिली है । वही इसके बाद इन दोनों की सुरक्षा पुलिस ने बढ़ा दी है । इन दोनों अभिनेताओं को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। ऐसे में सरकार भी इनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं कर रही है। ।

Death Threats for Amitabh Bachhan, Dharmendra And Mukesh Ambani
सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल आया, जिसमें पुलिस वालों को अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी तीनों के घर उड़ाने की धमकी मिली। ऐसे में पुलिस थी यह सुनकर हैरान रह गई । वही पुलिस वालों ने बताया कि यह कॉल मुंबई के पास पालघर के शिवाजी नगर इलाके से आई थी । पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । और जल्द ही कॉल करने वाले का पता लगाने का विश्वास दे रही है।

ऐसे में पुलिस भी अब चौकन्नी हो चुकी है । और इन तीनों के घरों के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है । यह तीनों देश के जाने माने मशहूर लोग हैं वहीं इनमें से दो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता भी है । मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के साथ बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं इस कॉल से मिली धमकी के कारण अब तीनों ही लोग परेशान हैं।

पुलिस ने बताया कि कॉल करने वाले ने दावा किया कि 25 लोग आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए मुंबई में घुसे हैं, जबकि उनके पास कई हथियार हैं ,और वे मुंबई के दादर पहुँच चुके हैं।ऐसे में अब पुलिस ने मुंबई के दादर में सुरक्षा को बढ़ा दिया है।वहीं अभी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी की यह सच में कोई धमकी है या फिर कोई फ़र्ज़ी कॉल है।

Related Articles

Back to top button