मनोरंजनराष्ट्रीय

Gadar 2 first look: 22 साल बाद फिर ‘गदर’ मचाने को तैयार सनी देओल, फर्स्ट लुक में बैलगाड़ी का पहिया हाथ में उठाए दिखे

Gadar 2: बॉलीवुड के ऐक्शन हीरो सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर से अपने शानदार अभिनय और ऐक्शन से गदर मचाने को तैयार हैं। जल्द ही उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से धमाकेदार वापसी होने वाली है। फिल्म को लेकर हाल ही में सनी के लुक का एक फर्स्ट टीजर (Gadar 2 first look) जारी हुआ है। जिसमें सनी देओल दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सनी पगड़ी पहने हुए बैलगाड़ी का पहिया उठाए हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये अंदाज एक्शन सीक्वेंस में बेहद रफ-टफ है। वीडियो देखकर फिल्म के पहले पार्ट गदर एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) के सबसे ज्यादा चर्चित सीन की याद आजा है, जिसमें वह दुश्मनों से लड़ते हुए हैंडपंप उखाड़ते हुए दिखे थे। वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि सनी के लुक को पहले पार्ट के तरह ही रखा गया है।

Gadar 2 first look

सनी देओल ने उखाड़ा बैलगाड़ी का पहिया
अपने चिर-परिचित अंदाज सनी में इस वीडियो में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर उनके फैन्स कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया जरिये जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, गदर 2 की झलक देख रौंगटे खड़े हो गए। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, गदर 2 सुपरहिट होगी और ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

Gadar

22 साल पहले ब्लॉकबस्टर हुई थी गदर: एक प्रेम कथा

बता दें कि इस फिल्म में सनी के अलावा अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आएंगी जो कि इस फिल्म के पहले पार्ट का हिस्सा थीं। इस फिल्म में उन्होंने सकीना का रोल निभाया था। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म को इसी साल यानी 2023 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का पहला पार्ट गदर एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) 2001 में रिलीज हुआ था और इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। आलम यह था कि फिल्म दिखाने के लिए सुबह 4 बजे से थिएटर में चलाए गए थे। इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma ) थे, जो एक बार फिर से 22 साल बाद इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button