मनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

इन हसीनाओं ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से चौंकाया, बोल्डनेस ऐसी कि छूट जाता है फैंस का पसीना

ग्लैमर और मनोरंजन की दुनिया में टैलेंट के साथ-साथ फिटनेस और खूबसूरती का होना भी बेहद अहम है। जवानी के दिनों में तो ये सौभाविक ही रहता है, लेकिन कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो ढलती उम्र में भी खुद को ऐसे मेंटेन किया हुआ है कि 40 की उम्र पार करने के बाद भी आज की एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और फिटनेस के मामले में टक्कर देती हें। ये एक्टर-एक्ट्रेस अपने वजन और और लुक्स को लेकर हर वक्त एलर्ट नजर आती हैं। आज टीवी की उन नामचीन एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी अपनी बॉडी और वजन को लेकर ट्रोल हुआ करती थीं लेकिन आज अपनी फिटनेस और परफेक्ट टोन्ड फिगर से लोगों के होश उड़ा रही हैं।

Body Transformation Shehnaaz Gill

शहनाज गिल
बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को जब लोगों ने पहली बार इस रियलिटी शो पर देखा था तो वह एक गोल-मटोल चुलबुली-सी लड़की की तरह दिखीं थीं। लेकिन इस शो के खत्म होने के कुछ वक्त बाद ही शहनाज पूरी तरह से बदल गईं। उनका इस तरह से बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सभी को हैरान कर दिया। इन दिनों उनके परफेक्ट टोन्ड फिरग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हर कोई आज शहनाज के लुक्स की तारीफ करते नहीं थकता है।

Body Transformation kashmira shah

कश्मीरा शाह
कुछ समय पहने कश्मीरा शाह का बॉडी वेट बिगड़ गया था, जिसके चलते वोस्क्रीन में भी नजर नहीं आ रही थीं। अपने बढ़े हुए वजन और बिगड़े फिगर के चलते सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक इवेंट्स में उन्हें ट्रोल होना पड़ता था। लेकिन कश्मीरा बॉडी वेट को कंट्रोल करने के लिए घर का पका हुआ बैलेंस्ड डाइट लेना शुरू कर दिया जिससे उनके फिरग में गजब का बदलाव आया है। आज वह अपनी सेक्सी व परफेक्ट टोन्ड फिगर से तहलका मचाकर रखती हैं।

Body Transformation Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी
42 साल की खूबसूरत और अपनी निगाहों से फैंस को घायल करने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तो बात ही अलग है। उनके खूबसूरत और बोल्ड लुक्स के लाखों दीवाने हैं। ये एक्ट्रेस ने भी अपनी बॉडी को मेनटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं। बॉडी वेट कभी बैलेंस से बाहर ना होने पाये इसके लिए श्वेता तिवारी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं।

Body Transformation Bharti Singh

भारती सिंह
अपने मोटापे के लिए जानी जानेवाली कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ ही महीनों में अपना 12 से 15 किलो वजन कर करके सभी को हैरान कर दिया है। आज अपने ग्लैमरस लुक से पूरी ग्लैमर इंडस्ट्री को चौंका दिया था। कॉमेडियन ने अपने वेट को कंट्रोल करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग को फॉलो किया था।

Body Transformation Rashmi Desai

रश्मि देसाई
टीवी की खूबसूत और क्यूटनेस से भरपूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने कर्वी फिगर को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं। रश्मि अपने परफेक्ट टोन्ड फिरग को मेनटेन रखने के लिए वॉक और योगा को अपनी दिनचर्या में शामिल किया है।

Related Articles

Back to top button