मनोरंजनराष्ट्रीय

नया साल में इन सेलेब्स के घर गूजेंगी किलकारियां, खिलखिलायेगा घर का आंगन, बनने वाले हैं मम्मी-पापा

नया साल कई सेलेब्स के घर में खुशियां लेकर आने वाला है। करियर में सफलता का मकाम छू रहे ये सेलेब्स अपने परिवार को बढऩे की खुशियां भी मनाएगा। बात कर रहे हैं उन सेलेब्स की जो साल 2023 में माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बेबी के आने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन फैंस को उम्मीद है जल्द ही वह प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर देंगे।

Ram Charan and Upasana

राम चरण और उपासना

इस सूची में सबसे पहले नाम आता है साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उपासना का, रामचरण और उपासना साल 2023 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हें। बता दें कि राम चरण और उपासना अपनी शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में साउथ के सुपरस्टार और राम चरण के पिता चिरंजीवी ने इस खुशखबरी को शोसल मीडिया में फैंस के साथ शेयर की थी।

Atlee and Krishna Priya

एटली और कृष्णा प्रिया

दूसरा नाम आता है एटली और कृष्णा प्रिया का, शाहरुख खान की फिल्म जवान को डायरेक्टर कर रहे एटली और उनकी पत्नी को जल्द ही अपने घर नन्हें मेहमान के आने का इंतजार है। एटली और कृष्णा के घर में साल 2023 में किलकारियां गूंजने वाली हैं।

Gauhar Khan and Zaid Darbar

गौहर खान और जैद दरबार

गौहर खान और जैद दरबार भी इसी सूची में हैं। टेलीविजन का जाना-माना चेहरा गौहर खान भी जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा हाल ही किया है। बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार ने साल 2020 में शादी की थी।

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर में भी बेबी के आने की उम्मीद है। टीवी स्टार कपल दीपिका और शोएब ने फिलहाल तो इस संबंध में किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है, लेकिन हाल ही में इस हसीना को ननद सबा इब्राहिम की बर्थडे पार्टी में बेबी बंप के साथ देखा गया था। जिसके बाद से फैंस को उम्मीद है कि दीपिका-शोएब के घर भी जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

Related Articles

Back to top button