मनोरंजनराष्ट्रीय

Tunisha Sharma थीं करोड़ों की मालकिन, बंगला और लग्जरी कारों सहित जानिए कितनी प्रॉपर्टी पीछे छोड़ गईं एक्ट्रेस

Tunisha Sharma Net Worth: महज 20 साल की उम्र में मशहूर टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल 24 दिसंबर को इस खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री ने शो के सेट में बने मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दे दी थी। एक्ट्रेस की मां ने उनके बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर शीजान को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

Tunisha Sharma

4 जनवरी को हो जातीं 21 साल की
बता दें कि तुनिषा अपने मां की इकलौती संतान थीं। बेटी के जाने से मां गहरे सदमे में हैं। वहीं उन्होंन खुदकुशी करके परिवार, फ्रेंड्स और फैंस को कभी ना भरने वाला जख्म दिया है। बता दें कि तनीषा को अंतिम संस्कार में मुखाग्रि उनके मामा ने दी थी। तनीषा का जन्मदिन 4 जनवरी को हैं और वह 21 साल की हो जातीं, लेकिन अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले ही वह सबको हमेशा के लिए छोड़कर चली गईं। तुनिषा ने अपनी काबिलियत के दम पर बहुत ही कम समय में ही टीवी और फिल्मों में भी अपनी खास पहचान बना ली थी। उनके पास काम की कमी नहीं थी। तुनिष अपने काम से खूब पैसे भी कमा रहीं थीं। दिवंगत एक्ट्रेस अपने पीछे करोड़ की संपत्ति छोड़ गई है।

तुनिषा की करोड़ों की है नेटवर्थ
कम उम्र में ही तुनिषा ने टीवी में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बालकलाकार के रूप में करियर की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप’ से की थी। टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। तुनिषा ‘कहानी 2’ और ‘दबंग 3’ जैसी बड़ी फिल्मों में भी नजर आई थीं। जिससे उनके बैंक बैलेंस भी खूब इजाफा हुआ। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो एक्ट्रेस अपने पीछे करीब 15 करोड़ की प्रॉपर्टी और मुंबई में महंगा अपार्टमेंट छोड़ गई हैं। वहीं तुनिषा कई लग्जरी कारों की मालकिन भी थीं।

Related Articles

Back to top button