ज्योतिष/राशिफलमनोरंजनराष्ट्रीय

Khatron Ke Khiladi 13 : खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट बनने से इनकार किया उर्फी जावेद ने

बिग बॉस 16 खत्म हो चुका है और इसके साथ ही सभी लोगों को हो। खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 का इंतजार है। बता दें कि खतरों के खिलाड़ी टीवी रियलिटी शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर शो है और अब बिग बॉस के खत्म होने के बाद सभी को खतरों के खिलाड़ी का इंतजार है।रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट से जुड़ी बातें सामने आ रही है। बता दे कि इस बार आपको टीवी सीरियल के कई बड़े-बड़े हस्तियां इस शो में दिखने वाले हैं।

इस बीच खबर आ रही है कि टीवी के एक फेमस एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी का कंटेस्टेंट बनने से इंकार कर दिया। अब देखना यह है कि यह कंटेस्टेंट आखिर है कौन और आखिर उन्होंने क्यों खतरों के खिलाड़ी को ठुकरा दिया।दरअसल खबर आ रही थी कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में उर्फी जावेद भी नजर आएंगे। लेकिन यह खबर यहीं पर समाप्त हो गई है क्योंकि ऊर्फी जावेद ने इस शो को करने से मना कर दिया है।
ऊर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे। वह अपने अलग-अलग तरह के ड्रेसेस के लिए जानी जाती है और सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन फॉलोइंग है।दरअसल ऊर्फी जावेद से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही थी कि वह इस बार के खतरो के खिलाडी में नजर आएंगी लेकिन अब उन्होंने इस शो को करने से इंकार कर दिया है।
दरअसल खतरों के खिलाड़ी शो के प्रोजेक्ट में फाइनल होने से पहले ही उन्हें किसी और प्रोजेक्ट में फाइनल कर दिया गया। जिसके कारण वह खतरों के खिलाड़ी शो को नहीं कर पाएंगे। साथ ही वह अपने नए काम को लेकर बहुत खुश नजर आ रही हैं। हो सकता है कि वह अगले प्रोजेक्ट में आपको नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button