खेलमनोरंजनराष्ट्रीय

क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे के बाद सोलह श्रंगार कर उर्वशी रौतेला ने किया ये पोस्ट, जमकर हो रहीं ट्रोल

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट गंभीर रूप से घायल होने की खबर से उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। शुक्रवार की सुबह ही ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट खबरें आई हैं। हादसे के बाद कार की जो तस्वीरें आई हैं उसकी हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना खतरनाक था। बताया जा रहा है कि उनकी कार रेलिंग से टकरा गई और इसके बाद उसमें आग लग गई। गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके फैंस और परिजन जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं ऋषभ पंत की एक्सीडेंट के बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतला ने सोशल मीडिया पोस्ट एक पोस्ट किया है। बतादें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की काफी चर्चाएं काफी रही हैं।

उर्वशी रोतेला ने पोस्ट में लिखा…
शुक्रवार को उर्वशी रोतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘प्रार्थना कर रही हूं।’ उर्वशी रौतेला द्वारा किए गये इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। इसमें से ज्यादातर पोस्ट पर ऋषभ पंत को लेकर किये जा रहे हैं। एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा है, ‘ पहले ऋषभ भाई को देखने आ जाओ, तस्वीर बाद में डाल लेना।’ एक यूजर ने चुक्टी लेते हुए लिखा है, ‘ये होता है सच्चा प्रेम।’ एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘ऋषभ पंत का बड़ा एक्सीडेंट हो गया है। ये मोहतरमा सोलह श्रंगार कर फोटो शेयर कर रही हैं।’ ऐसे ही कई कमेंट्स यूजर लगातर पर रहे हैं।
बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट में ऋषभ का नाम नहीं लिखा है।

उर्वशी और ऋषभ के बीच चल रही अनबन
बतादें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच अफेयर की खबरें खूब चर्चा थीं। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। सोशल मीडिया दोनों के बीच जमकर वॉर हुआ।

Related Articles

Back to top button