बॉलीवुडमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Abhishek Bachchan Join Samajwadi party: अभिषेक बच्चन राजनीतिक में आजमाने जा रहे हैं हाथ, प्रयागराज की इस सीट से कांग्रेस नेता को देंगे टक्कर

2024 लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सियासी गलियारे से एक नई खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जायबच्चन के बाद अभिषेक बच्चन राजनीति में अपना कदम रख रहे हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जल दवे अभिषेक बच्चन सपा की सदस्यता ले सकते हैं। और आगामी लोकसभा चुनाव के प्रयागराज सीट से चुनाव लड़ेंगे फिलहाल अभी तक इस संबंध में नहीं बच्चन परिवार की ओर से कोई जानकारी दी गई है ना ही सपा की ओर से अधिकारिक कोई पुष्टि की गई है सभा में बच्चन की एंट्री काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समाजवादी पार्टी ने प्रयागराज समाज सदस्य संसदीय सीट से अभिषेक बच्चन को लेकर फीडबैक मंगाया है इसके बाद से ही खबरों ने जोर पकड़ ली है अभिषेक बच्चन सपा ज्वाइन कर सकते हैं और प्रयागराज सीट से चुनाव लड़ेंगे‌। वें उसी सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे सीट से अमिताभ बच्चन ने चुनाव लड़ा था।

प्रयागराज से राजनीतिक का अमिताभ बच्चन से काफी पुराना रिश्ता है अमिताभ बच्चन इस सीट से सांसद भी रह चुके हैं। और उन्होंने हेमवती नंदन बहुगुणा को भारी मतों से मात दी थी फिलहाल इसके बाद से अमिताभ बच्चन ने इस्तीफा दे दिया था और फिर से राजनीति को उन्होंने अलविदा कह दिया परंतु इतिहास एक बार फिर से दोहराएं जाने की उम्मीद की जा रही है। अमिताभ बच्चन ने जिन नंदन बहुगुणा को वहां से हराया था अब उन्हीं के बेटी रीता जोशी सांसद हैं ऐसे में चुनाव लड़ने की खबरें काफी दिलचस्प है।

जया बच्चन राजनीतिक से जुड़ी हुई हैं जया बच्चन भी सभा की सदस्य और सपा की ओर से भी राज्यसभा सांसद भी हैं राज सभा में जया बच्चन ने कई बार अलग-अलग मुद्दों को लेकर अपनी विपक्षियों पार्टी को गिरा है। और विराज सभा में मोदी सरकार को सीधे चुनौती देते हुए दिखाई देती हैं।

Related Articles

Back to top button