मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Rahul Gandhi से शादी करने के लिए राजी हुई एक्ट्रेस Sherlyn Chopra, बदले में रखी ये शर्त

इन दिनों राहुल गांधी सुर्खियों में बने हुए हैं वह अपनी सदस्यता को लेकर नहीं परंतु वे अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस करीना चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। किसी न किसी वजह से चाहे वह बोल बिजी हो या फिर से लिखकर अदाओं की वजह से हमेशा अपनी फ्रेंड को अपनी और से नहीं जला देती रहती हैं। बोल्ड अदाएं हमेशा बिजी रहते हैं। ऐसे भी जानी जाती हैं ऐसे में अब उन्होंने राहुल गांधी की शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोनिया गांधी से किसानों महिलाओं बातचीत के दौरान मैंने सवाल पूछा था. कि आखिर वे राहुल गांधी की शादी कब करेंगे तो ऐसे में उन्होंने जवाब दिया था कि वह लड़की ढूंढने मैं शादी कर दूंगी अब ऐसे में शर्लिन चोपड़ा ने उनसे शादी करने के लिए हामी भर दी है।

शर्लिन करेंगी राहुल गांधी से शादी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एकदम करवा लो हो रहा है जिसमें सेलिना चोपड़ा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगे इस पर वह भी बात बेबाकी से जवाब देती भी नजर आ रही हैं वह कहती हैं क्यों नहीं परंतु वह इस दौरान एक शर्त भी रखी दिखाई दे रही हैं उन्होंने कहा कि वे चाहेंगे कि शादी के बाद उनका सरनेम चोपड़ा ही रहे इससे ना बदला जाए एक्ट्रेस के इस बयान के बाद वीडियो खूब जम गढ़वाल रहा है लोग कमेंट की बौछार कर रहे हैं लोगों ने खूब रिस्पांस जम कर दिया है।

शर्लिन चोपड़ा का वीडियो हो रहा है वायरल

शर्लिन चोपड़ा राहुल गांधी से शादी करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर बाय-बाय जमकर फैंस रिस्पांस दे रहे हैं ऐसे में लोग अपनी नौकरानी ना रखें दूसरे ने लिखा कि राहुल गांधी को अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं करनी है‌। इससे शादी कर के तीसरे ने लिखा कि राखी सावंत वाला नशा इसने भी कर लिया है चौथे नहीं यह तकलीफ दिया कि आप तो कर लेगी आंटी लेकिन वह नहीं करेंगे यार ज्यादा पसंद करते हैं उसके अलावा एक अन्य ने लिखा कि तुमसे तभी कभी शादी नहीं करेंगे ऐसे लगातार सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button