मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

दा कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ केस दर्ज किया गया, पत्नी ने बताया सबको सच

DESk: दोस्तों विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गयी बेहतरीन फिल्म ‘दा कश्मीर फाइल्स’ को लोगो का खूब प्यार मिल रहा है। वही इस फिल्म को लेकर कई लोगो ने विवाद शुरू कर दिए है। इतना ही नहीं फिल्म के कुछ सीन ऐसे है थे जिनके पीछे की सच्चाई फिल्म देखने के बाद ही सामने आने लगी थी। देश में कुछ लोग ऐसे थे जिन्हे ये सच्चाई पता थी लेकिन वो इसे छिपाने की कोशिश कर रहे थे। फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ दर्शकों को खूब लूभा रही है. फिल्म में कशमीरी पंडितों की कहानी दिखाई गई है. फिल्म ने धीरे-धीरे तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है.

लोग विवेक अग्निहोत्री की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनका विरोध करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. बता दें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बखूबी अपना कमाल दिखा रही है. फिल्म को काफी कम बजट में बनाया गया था और उसको देखते हुए फिल्म शानदार कमाई करती हुई नज़र आ रही हैं. फिल्म ने अपने पहले ही दिन 3.55 करोड़ की कमाई कर ली थी.

फिल्म को शूट करने में एक महीना लगा था लेकिन फिल्म को पूरा बनाने में काफी वक़्त लगा. विवेक की पत्नी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म को शूट करने में उन्हे बस एक ही दिक्कत का समाना करना पड़ा था और वो था फतवा. पल्लवी जोशी ने बताया जिस वक़्त वो फिल्म की शूटिंग कशमीर में कर रही थी. तब उनके नाम पर फतवा जारी कर दिया गया था.

पल्लवी ने आगे बताया कि जब फिल्म का आखरी सीन था तब मैने विवेक से कहा कि जल्द ही सामान पैक करके ऐयरपोर्ट निकलो. बता दें कि फिल्म को 11 मार्च को रिलीज किया गया था. फिल्म को बनाने के लिए सिर्फ 14 करोड़ का बजट लगा था और फिल्म ने महज़ तीन दिन में 27 करोड़ की कमाई भी कर ली है. लोग फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं.

कहीं-कहीं थियेटर से ऐसे नजारे सामने आ रहे हैं कि लोग फिल्म को देखने के बाद अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. और उनकी आंखों से आंसू निकले आ रहे हैं. अनुपम खेर ने भी एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था. जिसमे उनकी मां दिखाई दे रही थी. अनुपम की मां फिल्म देखने के बाद भावुक हो गई थी.

Related Articles

Back to top button