मनोरंजन

“Porn King” का टैग मिलने पर राज कुंद्रा ने बयां किया अपना दर्द, पत्नी शिल्पा शेट्टी को लेकर खोला राज

मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते साल 2021 में पोर्न फिल्में बनानें और फिर एक मोबाइल एप्लिकेशन पर उन्हें रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते साल 2021 में पोर्न फिल्में बनानें और फिर एक मोबाइल एप्लिकेशन पर उन्हें रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने इस घटना का उनके परिवार पर असर बताया है और इस बारे में भी बात की है कि कैसे जमानत मिल जाने के बावजूद भी आज उन्हें ‘पोर्न किंग’ कहकर पुकारा जाता है।

इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने बयां किया दर्द

राज कुंद्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में बताया, “यह सब हुआ क्योंकि मेरी शादी एक सेलेब्रिटी के साथ हुई है। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो मुझे नहीं लगता है कि इसका आधा भी नुकसान होता। मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे निशाना बना रहे थे, बल्कि मेरी पत्नी और बच्चों के पीछे थे। यह बहुत गलत है कि शिल्पा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। आपने मुझे निशाना बनाया ठीक है, लेकिन वो बिना मतलब इसमें पिसी।”

 

ट्रोलर्स को करते है ब्लॉक

लगातार ट्रोल किए जाने के बारे में राज कुंद्रा ने कहा कि वो ट्रोल्स के कमेंट डिलीट करके उन्हें ब्लॉक कर देते हैं। उन्होंने कहा, “इन चीजों से मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी पत्नी और बच्चे ऐसी चीजें पढ़ें। आज भी अगर शिल्पा वैलेंटाइन पर कोई पोस्ट करती है तो ट्रोल उस पर लिखना शुरू कर देते हैं कि ‘पोर्न किंग की बीवी’ है। उन्हें सच पता नहीं है। वो तो न्यायपालिका को भी वक्त देने के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं कि वो अपना फैसला सुना दे।”

Related Articles

Back to top button